शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनइस खास अंदाज में पानी में आग लगाती नजर आईं Janhvi Kapoor,...

इस खास अंदाज में पानी में आग लगाती नजर आईं Janhvi Kapoor, फोटोज में पोज देख फैंस हुए बेकाबू

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सिजलिंग लुक से फैंस के बीच छा जाती हैं। इस बीच एक बार फिर वह अपने बोल्ड लुक से बवाल मचा रही है और फैंस इसे देखकर मदहोश हो रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की बोल्डनेस और पोज वाकई देखने लायक है जो उसे टॉक ऑफ दि टाउन बना रहा है। इस फोटोज में कुछ तो खास है जिसे देख फैंस अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं।

फोटोज में पानी में आग लगाती दिखीं जाह्नवी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में एक उड़ती हुई चिड़ियां का इमोजी गिराया है। एक्ट्रेस इन फोटोज में पानी में पोज दे रही हैं। सफेद साड़ी पहने हुए एक्ट्रेस ने बोल्ड आईमेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। उन्होंने सिंपल इयररिंग्स और पर्ल्स सिंपल ज्वेलरी से इस लुक में चार चांद लगा रही हैं। फोटोज में उनकी अदाएं देख लोग घायल हो रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस लुक में वह बोल्डनेस से आग लगा दी है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फोटोज देख यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

जाह्नवी की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कहा, “स्वर्ग से उतरी हुई कोकिल कंठी अप्सरा लग रही हो।” एक और यूजर ने कहा, “आप बहुत खूबसूरत नजर आ रही हो।” एक और यूजर ने कहा, “क्या किसी साउथ मूवी में न काम करने वाली हो।” एक और यूजर ने कहा, “मिली तुम ठीक हो अब।”

जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी

बता दें कि जाह्नवी अब तक कुछ फिल्मों में ही नजर आई हैं लेकिन वह हर फिल्म में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। बोल्ड तस्वीरों से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर करती हैं। काम से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस की वजह से फैंस के बीच राज कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में धमाल मचाती नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर और मिसेज माही’ में भी दिखाई देंगी।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories