बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनJehanabad-Of Love & War Web Series On SonyLIV: सस्पेंस और थ्रिल ने...

Jehanabad-Of Love & War Web Series On SonyLIV: सस्पेंस और थ्रिल ने फैंस को किया सोचने पर मजबूर, हर मोड़ पर दिखा ट्विस्ट

Date:

Related stories

OTT स्टार Harshita Gaur ने ‘मिर्जापुर’ नहीं बल्कि ‘जहानाबाद’ को बताया करियर का टर्निंग प्वाइंट, जानिए क्या है खास वजह

Harshita Gaur: हर्षिता कौर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'जहानाबाद लव एंड वॉर' वेब सीरीज में काम करने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें असली पहचान 'जहानाबाद' मिला।

Jehanabad-Of Love & War Web Series On SonyLIV: आजकल ओटीटी पर आए दिन कोई न कोई वेब सीरीज लगातार चर्चा में है। फैंस फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। इस बीच वेब सीरिज ‘जहानाबाद-ऑफ लव एंड वॉर’ सोनी लिव पर 3 जनवरी को रिलीज हुई है और फिलहाल फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। यह वेब सीरीज ऐसे लोगों के समूह के बारे में है जो एक जेल से भागने की कोशिश कर रहे हैं। वेब सीरीज में एक्शन, रोमांस और बोल्डनेस भी दिखाया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में जो इसे एक मस्टवॉच बना रही है।

यह है वेब सीरीज की कहानी और ट्विस्ट

इसकी कहानी भी काफी अलग और मजेदार है। अभिमन्यु जहानाबाद के एक कॉलेज में लेक्चरर हैं। वह पटना से है और यहां काम करने आया था। बीए तृतीय वर्ष की छात्रा कस्तूरी मिश्रा को उससे पहली नजर में प्यार हो जाता है। अभिमन्यु उसकी भावनाओं को समझता है, लेकिन वह हिचकिचाता है क्योंकि वह उसका शिक्षक है। कस्तूरी की मां पहले अभिमन्यु सिंह से उसकी शादी के खिलाफ हैं, लेकिन उसके पिता सहमत हैं। कस्तूरी इस फैसले से बहुत खुश है, क्योंकि वह किसी दूसरी जाति के व्यक्ति से शादी कर रही है। अभिमन्यु सिंह के माता-पिता नहीं हैं, लेकिन उनके एक चाचा हैं। पटना के मामा कस्तूरी के माता-पिता से मिलते हैं और उनकी शादी तय हो जाती है। हालांकि, इस कहानी में असली मोड़ यह है कि जेल में बंद नक्सली नेता दीपक कुमार पर हमला उसी दिन किया जाना है, जिस दिन उसे छुड़ाना था।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ये स्टारकास्ट मचा रहे हैं वेब सीरीज में धमाल

‘जहानाबाद लव और वॉर’ में एक ही समय में चल रही दो अलग-अलग कहानियां हैं। एक अभिमन्यु सिंह और कस्तूरी मिश्रा की लव स्टोरी है, और दूसरी दीपक कुमार को जेल से रिहा करने की योजना बना रहे नक्सलियों की कहानी है। फिल्म का निर्देशन राजीव बरनवाल और सत्यांशु सिंह ने किया। इस वेब सीरीज में हम ऊंच-नीच, राजनीति, पुलिस और वामपंथ के वैचारिक धरातल को देखते हैं। लेकिन हम इसकी बहुत गहराई में नहीं जाते हैं। लव एंड वॉर का जहानाबाद एक थ्रिलर सीरीज है जिसमें बहुत सारी बेहतरीन कास्टिंग और प्रदर्शन हैं। इस वेब सीरीज में रित्विक भौमिक, हर्षिता गौड़, सत्यदीप मिश्रा, रजत कपूर, सुनील सिन्हा, परमब्रत चटर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई है और हर किसी का किरदार सराहनीय है।

यहां देखें Video:-

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories