गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनKangana Ranaut: नवाजुद्दीन के सपोर्ट में उतरी कंगना, वाइफ आलिया को लताड़ते...

Kangana Ranaut: नवाजुद्दीन के सपोर्ट में उतरी कंगना, वाइफ आलिया को लताड़ते हुए बोलीं- ‘ये सरासर बदमाशी है’

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना बयान देती हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड नेपोटिज्म से लेकर राजनितिक मुद्दों पर भी बात करती है। चाहे कुछ भी हो वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इस बीच एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया के बीच हो रहे तनावों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इसका विरोध किया है और कहा है कि “इतना दुख हो रहा है ये सब देख कर।” एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए आलिया पर निशाना साधते हुए नवाजुद्दीन का सपोर्ट करती नजर आई।

कंगना ने नवाज को लेकर लिखी यह बात

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “इतना दुख हो रहा है ये सब देख कर नवाज साहब को उनके ही घर के बाहर ऐसे बेइज्जत किया जा रहा है. उन्होंने अपना सबकुछ अपनी फैमिली को दे दिया, वह कई साल किराये पर रहे। वह रिक्शा से शूटिंग पर आते थे अभी उन्होंने पिछले साल ही ये बंगला खरीदा था और अब उनकी एक्स वाइफ इसे लेने आ गई हैं। बहुत दुख की बात है।”

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

बहुत दुख झेलकर यहां तक पहुंचे हैं नवाज

कंगना ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा, “‘नवाज साहब ने अब तक जो कुछ भी कमाया, अपने भाईयों को दे दिया। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी जिसे कई सालों पहले ही तलाक दे दिया था उसके लिए भी मुंबई में फ्लैट खरीदा। उन्होंने अपनी मां के लिए भी एक बंगला खरीदा और तब वह बहुत ही खुश थे। वो जो कुछ भी कर रहे थे उसे लेकर बहुत एक्साइटेड थे। लेकिन अब ये क्या हो रहा है। इसे देखकर मैं हैरान हूं। मैंने अभी वीडियो देखा और वह उसमें सड़क पर खड़े हैं और वह उनका चुपके से वीडियो बना रही है. क्या बदमाशी है ये। ये सब देखकर बहुत रोने का मन कर रहा है। सच में एक्टिंग जॉब से पैसे कमाना आसान काम नहीं है। एक्टर बहुत मेहनत करते हैं और फिर उसके बाद पैसे कमाते हैं। वो कैसे घर को लेने का फैसला कर सकती है और उन्हें बाहर निकालने का फैसला कर सकती है?

पाइपलाइन में है कई प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं। वह अपने हर तरह किरदार के लिए लोकप्रिय हैं और हर फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिलहाल एक्टर अपनी उपकमिंग फिल्म हड्डी को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’, ‘बोले चूड़ियां’ और ‘अफवाह’ भी हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories