रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनदेवी की तरह Kangana Ranaut की पूजा करती नजर आई यह फैन,...

देवी की तरह Kangana Ranaut की पूजा करती नजर आई यह फैन, वीडियो देख एक्ट्रेस ने किया खास कमेंट

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत वह नाम है जो बेबाक बयान और अलग छवि से इंडस्ट्री में दमखम दिखा रही है। यह बात भी सच है कि लोग कंगना की यही बेबाकी को पसंद भी करते हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है और इस बार वजह उनका कोई बेबाकपन नहीं बल्कि एक फैन की दीवानगी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें एक फैन कंगना की पूजा देवी की तरह कर रही है। वह कंगना की आरती भी उतार रही है मानो वह कोई सच में भगवान हो। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब चर्चा में है। कुछ लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वह कंगना के ही फैन पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीवार पर कंगना कि एक तस्वीर है जिसके आगे एक फैन आरती की थाल लेकर भगवान की तरह पूजा कर रही है। वह कहती दिख रही है, “हैप्पी बर्थडे टू यू। हैप्पी बर्थडे क्वीन। भगवान आपका भला करे।” वीडियो को शेयर कर फैन ने लिखा, “आपके इस शुभ दिन पर। मैं आपके लिए ढेर सारी खुशियां, आनंद, सफलता की कामना करती हूं। आपके एक कट्टर प्रशंसक से ढेर सारा प्यार। दुर्गा मां की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।”

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

कंगना ने किया वीडियो पर रिएक्ट

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर फैन की क्रेजीनेस चर्चा में है। लोग इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। वहीं वायरल हो रहा यह वीडियो इतना खास है कि कंगना खुद इस पर रिएक्ट किए बिना रह नहीं पाई। वीडियो पर कंगना ने लिखा, “थैंक यू।” फैन और सेलेब्स के बीच का यह रिश्ता लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories