रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनउद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज, कहा-" ये अब कभी...

उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज, कहा-” ये अब कभी उठ नहीं पाएगा”

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kangana Ranaut: केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा शिवसेना पार्टी और उसके चुनाव चिन्ह “धनुष तीर” पर अधिकार को लेकर एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच चल रहे विवाद पर अपना फैसला सुना दिया है। बता दें कि, निर्वाचन आयोग ने शिवसेना नाम और धनुष बाण एकनाथ शिंदे गुट को सौंप दिया है। इस तरह उद्धव ठाकरे को अपने पिता बालासाहेब ठाकरे द्वारा स्थापित की गई शिवसेना पार्टी को गवाना पड़ गया। केंद्रीय चुनाव आयोग ने अपने इस फैसले से यह साफ कर दिया है कि एकनाथ शिंदे गुट ही असली शिवसेना है।

कंगना रनौत की प्रतिक्रिया आई सामने

केंद्रीय चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए इस फैसले के बाद शिवसेना पर अधिकार की लड़ाई एकनाथ शिंदे ने जीत ली है। ऐसे में इस फैसले पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत का भी प्रतिक्रिया सामने आया है। कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर बिना उद्धव ठाकरे का नाम लिए उन पर निशाना साधा है।

Also Read: Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म से पल्ला झाड़ते हुए समांथा ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना रनौत में अपनी ट्वीट में लिखा है कि, ‘ कुकर्म करने से तो देवताओं के राजा इन्द्र भी स्वर्ग से गिर जाया करते हैं, वो तो सिर्फ एक नेता हैं. जब उसने अन्याय पूर्वक मेरा घर तोड़ा था, मैं समझ गई थी, ये शीघ्र गिरेगा. देवता अच्छे कर्मों से उठ सकते हैं, लेकिन स्त्री का अपमान करने वाले नीच मनुष्य नहीं…ये अब कभी उठ नहीं पाएगा.’

ये अब कभी नहीं उठ पाएगा

इस ट्वीट की आखिरी लाइन बेहद गंभीर है उन्होंने इसमें लिखा कि, ये अब कभी नहीं उठ पाएगा। इस लाइन से कंगना रनौत का मतलब है कि उद्धव ठाकरे का राजनीतिक अब खत्म हो चुका है। इसी के साथ कंगना ने यह भी लिखा कि देवता अगर गिर जाए तो अच्छे कर्म करके वह फिर से उच्च सकते हैं लेकिन स्त्री का अपमान करके उद्धव ठाकरे के लिए अब ऊपर उतना मुमकिन नहीं है ।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories