मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनKapil Sharma जल्द लेकर आ रहे हैं 'साल का मोस्ट अवेटेड ऑर्डर',...

Kapil Sharma जल्द लेकर आ रहे हैं ‘साल का मोस्ट अवेटेड ऑर्डर’, Zwigato इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Date:

Related stories

Zwigato: टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी स्टाइल और टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि, कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर जल्द ही नजर आने वाले हैं। मौजूदा समय में कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है वहीं इस फिल्म को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था।

आ रहा है साल का सबसे मोस्ट अवेटेड आर्डर

कपिल शर्मा की आगमी फिल्म एक फूड दिलीवरी मैन की कहानी है। कपिल शर्मा के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कपिल शर्मा ने अपने फैंस को राहत देते हुए उनकी आने वाली फिल्म ‘ज़्विगाटो’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। बता दें कि, कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज़्विगाटो’ इस साल 17 मार्च को बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इसी के साथ अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी कपिल शर्मा के कैरेक्टर का एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘साल का सबसे मोस्ट अवेटेड आर्डर आ रहा है।’ सभी फैंस कपिल शर्मा की इस आगमी फिल्म को 17 मार्च से सिनेमाघरों में देख सकेंगे।

Also Read: Vickey Kaushal की तरह रहना चाहते हैं फिट तो अपनाएं ये Fitness Tips, नहीं छोड़ना होगा जंक फूड

कपिल शर्मा ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के साथ कपिल शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर की स्टार्टिंग में कपिल शर्मा फूड ऑर्डर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं। उसी दौरान उन्हें एक नोटिस देखा जिसमे लिखा हुआ था कि, ‘डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं है।’ इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी मैन की दिल छू लेने वाली कहानी को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।इस फिल्म में कपिल शर्मा अपनी और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।

Also Read: Rojgar Mela 2023 में PM मोदी ने 71,000 युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र, बोले- ‘उज्जवल भविष्य की नई उम्मीदों के साथ हुई साल की…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories