सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनKaran Johar सहित इन साउथ सुपर स्टार्स के लिए बड़ी खुशखबरी, एकेडमी...

Karan Johar सहित इन साउथ सुपर स्टार्स के लिए बड़ी खुशखबरी, एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स एंड आर्ट्स से मिला ये खास ऑफर

Date:

Related stories

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो फिल्ममेकर करण जौहर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर में ऐसे कई महारत हासिल किए हैं जो फैंस के बीच दशकों तक याद किए जाएंगे। हालांकि इस सब के बीच उन्होंने एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 398 लोगों को मेंबर बनने का न्योता भेजा है और इस लिस्ट में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का नाम भी शामिल है। यह खबर करण और उनके फैंस के लिए वाकई किसी खुशखबरी से कम नहीं है। अब करण ऑस्कर अवॉर्ड्स विनर्स को वोट कर सकते हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर।

इन दिग्गज चेहरों की भी मिला एकेडमी से न्यौता

मिली जानकारी के मुताबिक एकेडमी ने 398 लोगों को मेंबर बनने का न्योता भेजा है उसमें करण जौहर के अलावा भी कई भारतीय नाम शामिल है। इस लिस्ट में चंद्र बोस, राम चरण, जूनियर एनटीआर, एमएम कीरावनी, सेंथिल कुमार, शौनक का नाम भी शामिल है। यह भारत के हर शख्स के लिए गर्व की बात है। इंटरनेशनल प्लेटफार्म से सिनेमा की दुनिया में राज कर रहे और अपने नाम कई महारत हासिल कर चुके ये दिग्गज अब एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में अपना जलवा दिखाएंगे।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

इंटरनेशनल स्टार्स के साथ दिखेंगे भारतीय दिग्गज

बता दे कि रिपोर्ट के मुताबिक जिन लोगों को मेंबर बनने के लिए आमंत्रण भेजा गया है उसमें टेलर स्विफ्ट और के हुई क्वान का नाम भी शामिल है। ऐसे में इन इंटरनेशनल स्टार्स के साथ भारत के इन नए सदस्यों की घोषणा की गई है और यह बड़ी बात है। मिली जानकारी के मुताबिक यह सम्मान भारतीय फिल्म उद्योग में करण जौहर के योगदान की वजह से मिली है। वहीं इनके अलावा भी चुना गया हर चेहरा अपने क्षेत्र में खास है।

एकेडमी के सीईओ बिल क्रेमर ने कहीं ये बात

रिपोर्ट की मानें तो ऑस्कर अगले साल 10 मार्च 2024 को आयोजित की जाएगी। वहीं इस बारे में एकेडमी के सीईओ बिल क्रेमर ने कहा कि एकेडमी ने इन कलाकारों और पेशेवरों को अकादमी के मेंबर बनने के लिए जो न्योता भेजा है वह गर्व की बात है। ये चेहरे दुनियाभर में सिनेमा की दुनिया में अलग-अलग जगह पर टैलेंट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने मोशन पिक्चर्स की कला और विज्ञान के जरिए दुनिया भर में अपनी एक अलग छवि बनाई है और लोगों के बीच अपना एक प्रभाव रखा है। ऐसे में इन लोगों को मेंबर बनाने के लिए एकेडमी उत्साहित है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories