मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरजंगल में Khesari Lal Yadav ने Akshara singh संग मनाई धुंआधार सुहागरात,...

जंगल में Khesari Lal Yadav ने Akshara singh संग मनाई धुंआधार सुहागरात, वीडियो देख बूढ़े भी हुए जवान

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav के नए और पुराने गाने इन दिनों सोशल मीडिया के किसी ना किसी प्लेटफॉर्म पर आपको वायरल होते हुए मिल ही जाएंगे। उनकी जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ फैंस पसंद करते हैं। खेसारी लाल यादव आए दिन एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं। उनकी आवाज और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। एक्टर का एक पुराना गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में वह भोजपुरी क्वीन Akshara singh के साथ जंगल में रोमांस कर रहे हैं।

Khesari Lal Yadav और Akshara singh का गाना खूब हो रहा वायरल

इस गाने में दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने में दोनों का काफी जबरदस्त रोमांस लोगों को बेताब कर रहा है। इस भोजपुरी गाने के बोल-‘सुना ए राजा जी सुहाग वाली रातिया’ (suna ae raja ji suhaag wali ratiya)  है। गाने में दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है जंगल में अक्षरा सिंह और खेसारी आधी रात को रोमांस कर रहे हैं। लाल साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

4 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं

अक्षरा सिंह को देख खेसारी लाल बेताब हो गए हैं। दोनों ने अपने रोमांस से ठंड में माहौल गर्मा दिया है। इस भोजपुरी गाने की वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 1 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स को झूमने पर मजूबर कर दिया है। ये वीडियो भले ही 9 साल पुराना हो लेकिन इसका जलवा आज भी कायम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories