रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनKhesari Lal yadav इस हसीना के पीछे दिखे लट्टू, 'मीठा मीठा बथेला'...

Khesari Lal yadav इस हसीना के पीछे दिखे लट्टू, ‘मीठा मीठा बथेला’ गाने के टीजर ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Khesari Lal yadav: भोजपुरी के ट्रेडिंग एक्टर की बात करें तो इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव का नाम शुमार है। यूं ही नहीं वह लाखों फैंस के दिलों की धड़कन हैं। वह अपने अंदाज से लोगों पर जादू चलाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और ऐसे में उनका एक गाना काफी चर्चा में है। इसका टीजर हाल ही में जारी किया गया। हम बात कर रहे हैं ‘मीठा-मीठा बथेला’ गाने की जिसका टीजर फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। यह गाना कई मायनों में खास है और बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेंडिंग स्टार एक बार फिर अपना जलवा दिखा रहे हैं।

अलग अंदाज में नजर आए खेसारी

‘मीठा-मीठा बथेला’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। शर्ट और लूंगी के साथ तौलिए को सिर पर रखकर एक्ट्रेस रानी के आगे पीछे लट्टू की तरह घूम रहे हैं। वह ढोलक बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। खेसारी लाल यादव यह या अंदाज हमेशा से काफी अलग है और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। 24 सेकेंड के इस क्लिप को देखने के बाद आप भी भोजपुरी एक्टर के इस गाने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे।

क्यों है यह गाना खास

‘मीठा मीठा बथेला’ गाने के टीज़र को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के टीज़र को आज ही 27 मार्च 2024 को जारी किया गया। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है इसलिए यह गाना खास है। वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी के साथ खेसारी की जोड़ी देखने लायक है। लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी के हैं। फिलहाल इस गाने की रिलीज तारीख की घोषणा नहीं की गई है लेकिन बेताबी बढ़ाने में खेसारी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories