शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनशादी के बाद Kiara Advani की तरह आप भी करें खुद को...

शादी के बाद Kiara Advani की तरह आप भी करें खुद को स्टाइल, हनीमून पर येलो कलर में ढाएंगी कहर

Date:

Related stories

Kiara Advani: कियारा आडवाणी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा के चेहरे पर अलग ही ग्लो दिख रहा हैं। कियारा लेटेस्ट फोटोशूट में कहर ढा रही हैं और उनकी खूबसूरती को देखकर फैंस भी हैरान हैं। लेस्टेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप और थाई हाई स्लेट स्कर्ट पहनी हुई नजर आ रही है। शादी के बाद खुद को स्टाइलिश दिखने के लिए आप कियारा के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं।

लेटेस्ट फोटो में तहलका मचा रही हैं कियारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इन फोटोज की बात करें तो एक्ट्रेस येलो ड्रेस में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। कियारा येलो स्टाइलिश टॉप और हाई हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को ब्रेसलेट और नेकपीस से कंप्लीट किया है। वही इस नेकपीस पर ‘SLICE’ लिखा हुआ है बता दें कि एक्ट्रेस का यह लुक स्लाइस के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए है। हालांकि शादी के बाद एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस दीवाने हो गए हैं। वह कमेंट में कियारा पर काफी प्यार लुटा रहे हैं और फोटोज को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

स्लाइस की ब्रांड एम्बेस्डर बनी कियारा

गौरतलब है कि कियारा हाल ही में शादी के बाद लगातार खबरों में बनी हुई है। वह अंतिम बार ‘जुग जुग जियो’ फिल्म में नजर आई थी। फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आप भी इस तरह से खुद को अपने हनीमून के लिए तैयार कर सकती हैं यकीन मानिए लोगों की निगाहें आप पर होंगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories