शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनKK Death Anniversary: केके के ये एवरग्रीन गाने जो छू लेंगे आपके...

KK Death Anniversary: केके के ये एवरग्रीन गाने जो छू लेंगे आपके रूह, आवाज और लिरिक्स सुनकर मिलेगा सुकून

Date:

Related stories

KK Death Anniversary: मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) यानी केके (KK) आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्होंने अनगिनत ऐसे नगमे दिए हैं जो फैंस के दिलोंजान में बसती है। आज इस महान सिंगर की पहली पुण्यतिथि (KK first death anniversary) है लेकिन वह आज भी लोगों के बीच अपनी आवाज की वजह से ज़िंदा हैं। उनके गाए हुए गाने उनके फैंस के दिलों को सुकून देती है। यह बात सच है कि वह अपने चाहने वालों को रोते हुए छोड़ गए थे लेकिन उनकी आवाज में वह कसक है जो लोगों के दिल में ही नहीं रूह की आवाज बन जाती है।

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी तबियत

बॉलीवुड सिंगर (Bollywood singer) की कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान तबियत बिगड़ी थी। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी थी और यह खबर फैंस भरोसा नहीं कर पा रहे थे। केके की पुण्यतिथि (KK death anniversary) पर फैंस भावुक हैं और उनके लिए यह एक साल काटना काफी मुश्किल रहा है।

इन गानों से केके ने बनाई अलग पहचान

31 मई 2022 वह दिन जो केके के फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। केके की मौत की तारीख (KK death date) आज भी लोगों के लिए अभिशाप है जिसने एक चमकते सितारे को छीन लिया और इससे लोग टूट गए थे। केके के गाने (KK songs) आज भी लोगों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं और वो अपने गानों से लोगों के बीच अमर हो चुके हैं। आइए आज इस महान गायक को विशेष श्रद्धांजलि देते हुए उनके खास नगमे को सुनते हैं जो म्यूजिक लवर्स के लिए काफी स्पेशल है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है

केके के मशहूर गानों (KK Popular songs) की बात हो तो यह नाम टॉप पर है। यह गाना काफी सुपरहिट रहा है और लोगों के बीच काफी फेमस है। दोस्ती का यह गाना आप भी एन्जॉय कर सकते हैं।

सच कह रहा है दीवाना

आप केके के इस गाने को जरुर सुने यक़ीनन आप इसे अपने प्लेलिस्ट में शामिल कर लेंगे। आर माधवन और दीया मिर्जा स्टारर फिल्म ‘तेरे दिल में रहना है’ का यह गाना आपको जरुर पसंद आएगी।

जरा सी

केके की रोमांटिक सॉन्ग की बात हो तो इमरान हाशमी और सोनल चौहान की ‘जन्नत’ फिल्म का यह गाना आप जरुर सुने। केके की आवाज को सुनकर आप किसी और दुनिया में चले जाएंगे।

दिल इबादत

रोमांटिक ट्रैक के किंग केके के इस गाने ने तो यूथ के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। ‘तुम मिले’ फिल्म जिसमें सोहा अली खान और इमरान हाशमी नजर आए थे। फिल्म भले ही ज्यादा सफल नहीं हुई लेकिन यह गाना सुपरहिट हुई।

जिंदगी दो पल की

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काइट’ का यह गाना और केके की आवाज म्यूजिक लवर्स के लिए वाकई काफी स्पेशल है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories