शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनKkk 13 Finale: क्या बिग बॉस 17 की वजह से रोहित शेट्टी...

Kkk 13 Finale: क्या बिग बॉस 17 की वजह से रोहित शेट्टी के शो में हुआ बदलाव, जानिए कब मिलेगी विनर को ट्रॉफी

Date:

Related stories

Kkk 13 Finale: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13‘ शूटिंग के समय से ही काफी सुर्खियों में रहा है लेकिन अब शो अपने अंतिम पड़ाव पर है। बहुत जल्द विनर की घोषणा कर दी जाएगी और फिनाले को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस सबके बीच फिनाले तारीख को लेकर अटकलों का बाजार लगातार गर्म है और उम्मीद जताई जा रही है कि तारीख बहुत जल्द फैंस को बता दी जाएगी। फिलहाल सोशल मीडिया पर इसे लेकर खबरें लगातार लाइमलाइट में है। कहा जा रहा है कि 15 जुलाई से शुरू होने वाले इस शो के फिनाले एपिसोड की तैयारी चल रही है और ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कब है फिनाले।

बिग बॉस की वजह से फिनाले की तारीख में फेरबदल

पहले फिनाले की 21 अक्टूबर तय की गई थी और माना जा रहा था कि इसी दिन शो को अपना विनर मिल जाएगा। लेकिन बिग बॉस 17 की वजह से अब फिनाले की डेट में फेरबदल की जाने की उम्मीद है। अब ऐसा हो सकता है कि बिग बॉस 17 की वजह से फाइनल की डेट में बदलाव हो सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान मिड अक्टूबर में अपने रियलिटी शो को शुरू करना चाहते हैं क्योंकि वह फिर अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

फिनाले की तारीख पर बज बरकरार

अगर अब तक मिली जानकारी की बात करें तो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए फिनाले डेट फिलहाल 14 अक्टूबर तय है। भारत-पाकिस्तान के मैच की वजह से शो के फिनाले की टीआरपी पर असर पड़ सकता हैं। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि शो को इस दिन विनर मिल सकता है। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से ऑफिशल अनाउंसमेंट के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं।

विनर रेस में यह नाम आगे

अगर इस शो के विनर की बात करें तो फिलहाल सस्पेंस बरकरार है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि फेमस रैपर डिनो जेम्स खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी जीतने की लिस्ट में सबसे आगे हैं। कहा जा रहा है कि सभी पॉपुलर सेलेब्स को मात देकर यह कंटेस्टेंट ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है। वहीं विनर को सीजन की ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख प्राइज मनी और एक कार भी गिफ्ट में दी जाएगी। गौरतलब है कि इस बार शो में ऐश्वर्या शर्मा, रोहित रॉय, अंजली आनंद, नायरा एम बनर्जी, शीजान खान, डेजी शाह और शिव ठाकरे जैसे कई पॉपुलर सेलेब्स शामिल हुए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories