शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनKriti Kharbanda: शादी की तैयारी के बीच शरमाती नजर आई पुलकित की...

Kriti Kharbanda: शादी की तैयारी के बीच शरमाती नजर आई पुलकित की दुल्हनिया, ब्लू ड्रेस में मारे किलर पोज

Date:

Related stories

Kriti Kharbanda: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में शहनाई की धुन सुनाई देने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की जो लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। कपल की शादी की तारीख भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वहीं ग्रैंड वेडिंग के लिए कृति और पुलकित का घर भी सज चुका है। हालांकि यह शादी उनके घर से नहीं होने वाली है। इस सब के बीच होने वाली दुल्हनिया कृति खरबंदा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और वह अपने लुक से लाइमलाइट बटोर ली है।

खूबसूरत लुक में नजर आई कृति

शादी के महज कुछ ही दिन पहले एयरपोर्ट पर जब एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया तो उन्होंने पैपराजी के सामने खूब पोज दिए। वह अपने लुक से सुर्खियों में आ गई। कृति इस दौरान ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई दिखाई दी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और मिनिमल सटल मेकअप से कंप्लीट किया था। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट फुटवियर को स्टाइल किया जो वाकई काफी खास है। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

लंबे समय तक डेटिंग के बाद कपल लेंगे सात फेरे

रिपोर्ट्स की माने तो कृति और पुलकित की मुलाकात 2019 में हुई थी। दोनों ही दिल्ली से है और उन्होंने साथ में ‘वीरे दी वेडिंग’ और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया है। करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी करने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि दिल्ली में नहीं बल्कि कपल मानेसर में आईटीसी ग्रैंड में सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो पुलकित की दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से की थी। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह शादी खूब चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories