गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनLata Mangeshkar Death Anniversary: ढलान पर खड़ी दो लड़कियों ने लता को...

Lata Mangeshkar Death Anniversary: ढलान पर खड़ी दो लड़कियों ने लता को पहचानने से किया था इंकार, मजाक उड़ाते हुए कही थी ये बात

Date:

Related stories

Lata Mangeshkar Death Anniversary: मशहूर साहित्यकार पुष्पा भारती का स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रिश्ता काफी करीबी था और दोनों एक-दूसरे संग स्पेशल बांड शेयर करते थे। आज लता मंगेशकर हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी आवाज लोगों के कानों में और दिल में हमेशा के लिए याद रहेगा। स्वर कोकिला भले ही इस दुनिया को छोड़ गई है लेकिन उनकी यादें और कई मजेदार किस्से अभी भी याद किए जाते हैं। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आज पहली पुण्यतिथि है और लोग उन्हें तरह-तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच पुष्पा भारती ने एक मजेदार कहानी लोगों के साथ शेयर की है जो वाकई काफी मजेदार है।

जब लड़कियों की बातें सुनकर हैरान रह गई थी लता

दरअसल एक बार लता मंगेशकर कही जा रही थी तो ढलान पर दो लड़कियां वहां खड़ी मिली। स्वर कोकिला को लगा कि उन्हें लिफ्ट की जरुरत है ऐसे में उन्होंने रुककर उन्हें लिफ्ट दिया। दोनों लड़कियां गाड़ी में बैठ गई। एक लता मंगेशकर के पास पीछे बैठी तो दूसरी आगे ड्राइवर के पास बैठ गई। दोनों आपस में खूब बातें कर रही थी और अचानक दोनों चुप हो गई। जब लता उनसे कुछ बोलना चाही तो दोनों लड़कियों ने उन्हें चुप करवा दिया। कुछ देर बाद दोनों फिर आपस में बात करने लगे फिर लता ने उनसे पूछा, “मुझे तो चुप करा दिया, खुद शोर कर रही हो।” इसपर लड़कियों ने कहा कि लता मंगेशकर का गाना बज रहा था और इस दौरान हमें सिर्फ उनकी आवाज सुननी होती है। लड़कियों की यह बात सुनकर लता भी हैरान रह गई थी।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

लड़कियों ने पहचाने से किया इंकार तो खामोश रही लता

आगे का वाक्या काफी दिलचप्स था। जब लता मंगेशकर उन लड़कियों से बोली कि क्या आप कभी लता की तस्वीर नहीं देखी हैं। इस पर उन्होंने तपाक से कहा, “हमें तस्वीर का क्या करना है। हम उनसे मिल पाए हमारी इतनी हैसियत नहीं है।” इस पर लता ने कहा, “मैं ही हूं लता मंगेशकर।” इस पर वह लड़कियां तेज-तेज हंसने लग। इस पर लता चुप रही और जब लता अपने घर के सामने उतरने लगी तो दोनों लड़कियां उन्हें देखते रह गई क्योंकि शायद उन्हें आभास हो गया था कि यह लता ही हैं। हालांकि इस वाकये के बारे में जब पुष्पा भारती ने लता से पूछा कि “आपने उन लड़कियों को क्यों नहीं बताया कि आप ही लता मंगेशकर हैं।” इस बात पर लता ने हंसते हुए कहा कि “मैं उन्हें सपनों की दुनिया में रहने देना चाहती थी कि उनकी लता कोई खूबसूरत हीरोइन की तरह है।”

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories