शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनफिल्मी दुनिया को छोड़, अध्यात्म की राह पर निकलीं Samantha Ruth Prabhu,...

फिल्मी दुनिया को छोड़, अध्यात्म की राह पर निकलीं Samantha Ruth Prabhu, वायरल हुआ फोटो

Date:

Related stories

Samantha Ruth Prabhu: दक्षिण भारत की मशहूर फिल्म अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु जिन्होनें अपने अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है अब एक अलग रुप में नजर आने लगी है। खबर है कि सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अध्यात्म में रुची ले रही हैं और इसी के साथ वह प्राकृतिक पेड़ पौधों की ओर खूब आकर्षित हैं। दक्षिण भारत के कई सारे फिल्मों में अभिनय करने के बाद से उनके द्वारा उठाए इस कदम की खूब चर्चा हो रही है। अमूमन अभिनेता या अभिनेत्रियों को तब ही अध्यात्मक के दुनिया में कदम रखते देखा जाता है जब वे अपने व्यक्तिगत जीवन में कुछ परेशानियों को झेल रहे होते हैं। हालाकि कई ऐसे भी हैं जिनकी श्रद्धा अध्यात्म के प्रति कभी कम नहीं होती और वो प्रायः ही अध्यात्म में रुची लेते देख लिए जाते हैं।

स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

खबरों की माने तो सामंथा रुथ प्रभु ने वेल्लौर के स्वर्ण मंदिर में भी मात्था टेक कर आशीर्वीद लिया है। उनके इस अध्यात्मिक यात्रा के दौरान उनके साथ तमिल फिल्म निर्माता जगदीश पलानीसामी भी मौजूद थे।

ईशा योग सेंटर पहुंच कर किया मेडिटेशन

अभिनेत्री सामंथा अपनी अध्यात्मिक यात्रा के दौरान कोयंबटूर के ईशा योग सेंटर भी पहुंची जहां उन्हें आम लोगों के साथ मेडिटेशन करते देखा गया। उन्होनें इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर किया और साथ ही लिखा कि ‘कुछ समय पहले, शांत बैठना – बिना विचारों के आना, बिना हिले-डुले, खुजली, मरोड़ना और घूमना – लगभग असंभव लगता था. लेकिन आज, मेडिटेशन मेरी ताकतस शांति, स्पष्टता और जुड़ाव का सबसे शक्तिशाली स्रोत है. किसने सोचा होगा कि इतनी सरल चीज़ इतनी शक्तिशाली हो सकती है।’

सामंथा ने अभिनय से दूर रहने का लिया फैसला

खबरों की माने अभीनेत्री ने अगले एक वर्ष के लिए फिल्मों से दूर रहने का फैसला लिया है। उन्होनें निश्चय किया है कि वो इस दौरान अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखेंगी और अध्यात्म की ओर उनकी रुची बनी रहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories