गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनदो प्रेग्नेंट पत्नियों को छोड़ Armaan Malik ने रचाई तीसरी शादी, घर...

दो प्रेग्नेंट पत्नियों को छोड़ Armaan Malik ने रचाई तीसरी शादी, घर में बीवियों ने लात-घूंसों से किया स्वागत

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Armaan Malik: अरमान मालिक हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यूट्यूब पर लोग अरमान मालिक को खूब पसंद करते है । वहीं उनके फैंस अरमान की वीडियो का इंतजार भी बेसबरी से करते हैं। ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अरमान मालिक शादी करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। अगर अरमान ने सच में यह शादी की तो अरमान की यह तीसरी शादी होगी।

क्या है तीसरी शादी की हकीकत

सोशल मीडिया पर बुधवार से एक वीडियो बहुत तेजी से फैल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अरमान मालिक अपनी अपनी तीसरी पत्नी के साथ घर जाते हुए दिखाई पड़ रहे है जबकि उनकी पहले से ही दो पत्नियां घर पर मौजूद हैं । अरमान की दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक तीसरी पत्नी को देखकर आगबबूला सी हो जाती हैं । आपको बता दें कि वीडियो में पायल कृतिका से तीसरी पत्नी को मारने के लिए भी कह देती है। वहीं कृतिका अरमान मालिक को काफी जलील करती हुई भी नजर आ रही है । हालंकि की जब हकीकत पता चलती है तो सबकी आंखें बंद हो जाती है। आपको बता दें कि अरमान ने कई शादी नहीं की बल्कि अपनी बीबियों के साथ उन्होंने प्रैंक किया है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

काफी परेशान होने के बाद अरमान ने बताई सच्चाई

अपने बीबियों के द्वारा लगातार प्रताड़ित होने के बाद अरमान ने उनको सारी सच्चाई बता देते है। फिर कृतिका और पायल खुशी से झूम उठती है और अरमान को गले से लगा लेती है।अरमान मलिक की दोनों पत्नियां मां बनने वाली हैं. एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर वे और अरमान खूब ट्रोल हुए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि, कृतिका नेचुरली तो वहीं पायल IVF के जरिए मां बनने वाली हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories