गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनMade in Heaven season 2: शोभिता धूलिपाला की सीरीज में इन स्टार्स...

Made in Heaven season 2: शोभिता धूलिपाला की सीरीज में इन स्टार्स की होगी एंट्री, OTT पर इस दिन कर सकेंगे एन्जॉय

Date:

Related stories

Made in Heaven season 2: अगर मोस्ट डिमांडिंग वेब सीरीज की बात करें तो ‘मेड इन हेवन’ (made in heaven) को कैसे भूल सकते हैं। इस वेब सीरीज को लोगों ने इस कदर पसंद किया था कि मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। जी हां, मेड इन हेवन सीजन 2 (Made In Heaven Season 2) वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज में वह सब कुछ शामिल है जो इसे एंटरटेनिंग और खास बनाने के लिए काफी है। शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) इस सीरीज के जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है और एक बार फिर वह दमखम दिखाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

ये स्टार्स आएंगे सीजन 2 में नजर

मेड इन हेवन सीजन 2 के कास्ट (Made In Heaven Season 2 cast) की बात करें तो इसमें एक बार फिर शोभिता धुलिपाला और अर्जुन माथुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा सीरीज में मोना सिंह भी नजर आएंगे। वहीं जिम सरभ, कल्की कोचलीन, विजय राज, शशांक अरोरा, शिवानी रघुवंशी जैसे स्टार मेड इन हेवन सीजन 2 में नजर आने वाले हैं।

यह है सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की बात करें तो एक बार फिर यह सीरीज सामाजिक धारणाओं को वार करती हुई नजर आएगी। मिली जानकारी के मुताबिक इस बार भारतीय शादी की तैयारियां और परंपराओं के बीच उलझन और समस्याओं को लेकर कई राज खोले जाएंगे। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक इस सीजन में भारतीय शादी जो भव्य तरीके से तो आयोजित होती है लेकिन इसके पीछे सदियों पुरानी परंपरा हो मान्यताओं के बीच टकराव की स्थिति की शोभिता धुलिपाला की सीरीज में दिखाई जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

नीरज घायवान (Neeraj Ghaywan), अलंकृता श्रीवास्तव, जोया अख्तर, रीमा कागती और नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज के 7 एपिसोड जारी किए जाएंगे। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस वेब सीरीज का प्रीमियर भारत ही नहीं दुनिया भर में 240 देशों में आयोजित की जाएगी। बता दें कि ‘मेड इन हेवन’ रिलीज (made in heaven season 2 release) की बात करें तो यह अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 10 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories