सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होममनोरंजनMaidaan Trailer: हिंदुस्तान पर डायलॉग मारकर अजय देवगन ने धांसू अंदाज में...

Maidaan Trailer: हिंदुस्तान पर डायलॉग मारकर अजय देवगन ने धांसू अंदाज में काटा बवाल, जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा

Date:

Related stories

Maidaan Trailer: फुटबॉल कोच बने अजय देवगन के फ्रेंड्स को उनके जन्मदिन के मौके पर एक खास तोहफा मिला है। जी हां, दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान‘ का फाइनल ट्रेलर जारी कर दिया गया जिसे देखने के बाद लोग एक बार फिर अजय के फैन हो गए हैं। सोशल मीडिया पर फाइनल ट्रेलर जारी किया गया है जो काफी दमदार है। अजय देवगन फुटबॉल कोच हैं जिनका नाम अब्दुल रहीम है और उनके काम करने के अंदाज और तरीके को कई लोग नापसंद भी करते हैं। इस वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

डायलॉग से जीता अजय ने लोगों का दिल

ट्रेलर की शुरुआत होती है अजय देवगन और उनकी पत्नी से जो कहती हैं, “पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि हम कभी जीतेंगे पर आपको लगता है कब।”अजय देवगन का डायलॉग है कि “इंडिया खेलना चाहते हो तो अपने गेम का लेवल ऊंचा करना होगा। कहते हैं कि मैं ऐसे प्लेयर्स ढूंढ रहा हूं जिन्हें मैं किसी भी पोजीशन पर मिला सकूं।” वहीं अजय देवगन एक और डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं। जब वह मीटिंग में होते हैं और कहते हैं, “मुझे लगा था आज हिंदुस्तान की बात होगी लेकिन हम तो अब तक बंगाल और हैदराबाद में अटके हुए हैं।”

अलग अंदाज में छा गए अजय देवगन

पूरे ट्रेलर में वह अपने अंदाज में छाए हुए हैं और अपने डायलॉग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। विरोधियों को वह कहते हैं जो समझ में नहीं आए उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। वहीं ट्रेलर में दिखाया जाता है कि उनकी निजी जिंदगी से लेकर उनके प्रोफेशनल लाइफ तक में कई मुश्किलें आती है। एक डायलॉग में वह कहते हैं इस भीड़ से साथ की उम्मीद मत रखना आज कान बंद करके खेलने इसका हिसाब चाहिए मुझे।

‘मैदान’ की होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टक्कर

2 मिनट 6 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। अजय देवगन की ‘मैदान’ फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसमें प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आने वाले हैं। बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को अमित शर्मा ने निर्देशित किया है। वहीं इस फिल्म की टक्कर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ से होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories