सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनArjun Kapoor के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस हाल में नजर आई Malaika...

Arjun Kapoor के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस हाल में नजर आई Malaika Arora, अनसीन वीडियो को देख लोगों के उड़े होश

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Malaika Arora: इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के लवेबल कपल में से एक हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस को काफी पसंद है और वे लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। एक और वजह है जो दोनों की पॉपुलरिटी में अहम भूमिका निभाती है और वह है दोनों का एक दूसरे पर प्यार लुटाना। इस कपल को जब भी मौका मिलता है एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहते हैं। ट्रोलिंग के बावजूद दोनों एक-दूसरे के करीब हैं। वहीं अर्जुन कपूर का आज जन्मदिन है और प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मलाइका अरोड़ा खुशी से पागल होती हुई नजर आई। जी हां सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

अर्जुन के बर्थडे को एंजॉय कर रही मलाइका

अर्जुन कपूर के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन से यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें मलाइका अरोड़ा ‘छैया छैया’ गाने पर जमकर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान मलाइका को किसी चीज का होश नहीं है और वह डांस करने में खो चुकी हैं। वैसे ऐसा हो भी क्यों ना जब उनके बॉयफ्रेंड के बर्थडे का मौका हो तो वह इस खास दिन को खूब इंजॉय कर रही हैं और जिसका सबूत है यह वीडियो।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

बॉडीकॉन ड्रेस में मलाइका का जलवा

वीडियो में देख सकते हैं कि मलाइका ‘छैया छैया’ गाने पर बिना किसी की परवाह किए खूब नाच रही है और वहां मौजूद लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान मलाइका को किसी चीज का होश नहीं है और वह इस दिन को जीना चाहती हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया था जिसमें दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। अगर मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी अदाएं देख किसी का भी बेहोश होना लाजमी है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories