शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनकभी Kiara Adavni की वजह से टूटने वाली थी इस मशहूर शार्क...

कभी Kiara Adavni की वजह से टूटने वाली थी इस मशहूर शार्क की शादी, जानिए क्यों पत्नी ने सरेआम लगाई थी फटकार

Date:

Related stories

Kiara Adavni: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ लगातार चर्चा में है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार है। लेकिन क्या आपको पता है कि एक समय पर एक शार्क की शादी कियारा की वजह से टूटने वाली थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं शार्क टैंक के जज अशनीर ग्रोवर की जिनकी शादी एक दफा टूटने की कगार पर थी। अशनीर की पत्नी फ्लाइट में ही लड़ाई करने लगी थी और उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। चूंकि कियारा शादी कर रही हैं इसलिए यह मजेदार किस्सा सुर्खियों में है।

अशनीर गोवर ने बताई क्या है सच्चाई

अशनीर गोवर ने अपनी किताब ‘दोगलापन’ में इस बारे में बात की है और बताया कि कैसे अभिनेत्री कियारा आडवाणी की वजह से उनकी शादी तलाक के कगार पर थी। अशनीर ने अपने पेशेवर दोस्त और साथी संस्थापक से विवाह के बारे में पूछा। मित्र ने उसे एक मैचमेकर बनाने वाले के बारे में बताया जिसे उसने काम पर रखा था। सीमा आंटी की तरह उस मैचमेकर ने कियारा आडवाणी को अपने आदर्श मैच के रूप में सुझाया। वहीं अपनी मां से मजाकिया अंदाज में अशनीर ने कहा, “पता नहीं आजकल मार्केट में क्या चल रहा है। अगर आज शादी हो जाती तो कियारा आडवाणी का रिश्ता आपके बेटे के लिए आ जाता।”

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फ्लाइट में ही सरेआम हुई नोकझोक

अशनीर ग्रोवर की पत्नी माधुरी को यह बात काफी बुरी लगी और मुंबई जाते समय यात्रा के दौरान उन्होंने उनसे बात नहीं की। जब उसने उससे इसका कारण पूछा तो पत्नी ने कहा, “तुम्हें कियारा आडवाणी से शादी करनी है। मैंने जब तुमसे शादी की तो तुम कुछ भी नहीं थे।” वह शार्क टैंक इंडिया करने के लिए केवल इसलिए सहमत हुआ क्योंकि उसने जोर दिया था। अशनीर इस बात से खफा हो गए और 30 मिनट तक उनकी पत्नी से नोक-झोंक हुई।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories