गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनMonalisa top Bikini Look: सर्दियों में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बिकिनी फोटो...

Monalisa top Bikini Look: सर्दियों में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बिकिनी फोटो ने बढ़ाया टेम्परेचर, तस्वीरें देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

Pradeep Pandey और Monalisa का गाना ‘सुसुक सुसुक के रोई थी’ का नहीं है जवाब, देखें जबरदस्त हिट वीडियो

https://youtu.be/-MCnSzgFTEM Pradeep Pandey and Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रदीप पांडे...

सुहागरात में Monalisa को देख Pawan Singh का बना मूड, बोले- ‘पाला सटाके’

https://www.youtube.com/watch?v=05QqYs0jz24 Pawan Singh: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह Pawan Singh के...

Monalisa top Bikini Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरमॉडल एक्ट्रेस मोनालिसा अपने ग्लैमरस और हॉट अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी होती है। उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हुई है, जिनमें उनका ट्रेडिशनल, वेस्टर्न और बिकिनी लुक देखने को मिला है। मोनालिसा अपने बिकिनी लुक से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनका बिकिनी लुक फैंस को दीवाना बना देता है। आइए जानते हैं कि मोनालिसा ने किस तरह की बिकिनी फोटोज से फैंस के दिलों में खलबली मचा दी।

ब्लैक बिकिनी में मोनालिसा का हॉट अवतार

इस ब्लैक कलर की बिकिनी में मोनालिसा का दिलकश और हॉट अंदाज देखने को मिला है। जिस पर फैंस की सांसे भी थम गई है इस अंदाज में मोनालिसा काफी अलग और खूबसूरत नजर आई हैं। इस फोटो में मोनालिसा ने अपने बालों को खुला रखा है और लोक मेकअप लुक के साथ फैंस के दिलों पर राज किया है।

ब्लैक बिकिनी में किलर लुक देती मोनालिसा

इस फोटो में मोनालिसा स्विमिंग पूल के साथ एक बात टब में बैठी हैं। जिस पर फैंस दिल हार गए हैं। इस दौरान भी मोनालिसा का ब्लैक कलर का बिकिनी लुक किलर लग रहा है।

Also Read: The Kapil Sharma Show: खान सर के अनुभव और किस्से सुनने के बाद भर आई कपिल की आंखें, इमोशनल होकर बोले- ‘आप ग्रेट हो’

सनसेट और स्विमिंग पूल के मजे लेती मोनालिसा

स्काई ब्लू कलर की इस बिकिनी लुक में मोनालिसा पानी में एक मछली की तरह ही लग रही है। इस दौरान मोनालिसा ने कई फोटो शेयर की है जिसमें वह सनसेट और स्विमिंग पूल दोनों के मजे ले रही है। इन फोटोस पर भी फैंस दिल हार गए हैं।

फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी में लूटा दिल

अब इस बिकनी लोग की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर की फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी पहनकर फैंस के दिलों में आग लगा दी है। इस दौरान भी मोनालिसा एक स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई नजर आई हैं जिसे देखने के बाद फैंस भी रिएक्ट करने पर मजबूर हो गए हैं।

इस लुक को देखकर दिल हार गए फैंस

इस ब्लू कलर की बिकिनी में मोनालिसा ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है। मोनालिसा की इस बिकिनी लुक में फोटोस जमकर वायरल हुई। जिस पर फैंस आज भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आते हैं। इन फोटोस में मोनालिसा ने अपनी दो चोटी बनाई हुई है, जो फैंस को बेहद ही पसंद आई है।

Also Read: MP के युवा उद्यमी बनेंगे प्रदेश के लिए उपयोगी, बोले CM Shivraj

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories