सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनMrs Chatterjee vs Norway: बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी का धमाल, कपिल...

Mrs Chatterjee vs Norway: बॉक्स ऑफिस पर रानी मुखर्जी का धमाल, कपिल शर्मा के Zwigato को छोड़ा पीछे

Date:

Related stories

Mrs Chatterjee vs Norway: इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज्विगाटो’ और रानी मुखर्जी स्टारर ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों का आपस में तो मुकाबला था ही बल्कि इन्हें पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ चुकी रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ से भी काफी टक्कर मिली। दोनों की फिल्मों को उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं मिला और इस लड़ाई में सबसे बुरा हाल हुआ कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का जिसे दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया।

क्या है फिल्म की कहानी

कपिल शर्मा ने इस फिल्म में एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है और फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास ने कपिल की वाइफ का किरदार भी निभाया है। फिल्म कोरोना काल में आम लोगों संग आई दिक्कतों को दिखाती है। इसके मुख्य किरदार मानस की कोरोना के समय में जॉब चली जाती है और वो घर चलाने के लिए डिलीवरी बॉय का काम करने लगता है। वो अपनी जिंदगी में किस तरह संघर्ष करता है बस यही फिल्म की कहानी है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म ने अब कितनी कमाई की

अपने ओपनिंग डे पर कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो ने 43 लाख का बिजनेस किया था और शनिवार में ये कमाई 62 लाख पहुंची। रविवार के दिन फिल्म ने कुल 75 लाख का कलेक्शन किया। अब तक कुल मिलाकर फिल्म 1.80 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कमाई और कहानी

रानी मुखर्जी के शानदार अभिनय और पावर पैक परफॉर्मेंस का जादू दर्शकों को खूब चला है। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमे एक मां अपने बच्चे की कस्टडी पाने के लिए एक पूरे देश की सरकार से भिड़ जाती है और कानूनी लड़ाई लड़ कर जीत हासिल करती है।

मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कमाई

कमाई की बात की जाए तो अपने ओपनिंग डे पर मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने 1.27 करोड़ की कमाई की। शनिवार को 2.26 करोड़ कमाने के बाद रविवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया। अब तक मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने कुल 6.73 करोड़ की कमाई की है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories