सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनNeha Dhupia: अलग हेयर स्टाइल में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस, Video में दिखा...

Neha Dhupia: अलग हेयर स्टाइल में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस, Video में दिखा खूबसूरत और यूनिक अंदाज

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर फैमिली गोल देती दिखी Neha Dhupia, पति और बच्चों के साथ दिए जमकर पोज

https://youtu.be/nGykhdacZpE Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक फैमिली वुमन...

Neha Dhupia पति संग फंकी लुक में हुईं स्पॉट, रोमांटिक पोज पर फिदा हुए चाहने वाले

Neha Dhupia: नेहा धूपिया और अंगद बेदी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दोनों भले ही कम नजर आ रहे हो लेकिन लाइमलाइट में होते हैं। फैंस को इंप्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं और आए दिन साथ में नजर आते हैं।

Lakme Fashion Week 2023: ग्लैम लुक में कातिलाना नजर आईं Neha Dhupia, स्टाइल देख दिल हार बैठे फैंस

Lakme Fashion Week 2023: अब तक नेहा धूपिया के इस तरह के बोल्ड लुक को शायद आप कभी नहीं देखे होंगे। यही वजह है कि फैंस नेहा को देख दिल हार बैठे हैं।

Neha Dhupia: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। यह बात सच है कि एक्ट्रेस ज्यादा प्रोजेक्ट में नजर नहीं आती है लेकिन वह किसी ना किसी वजह से फैंस से कनेक्ट करती हैं। अभी हाल ही में नेहा ‘मूविंग विद मलाइका’ में नजर आई थी। वहीं खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही अंगद बेदी संग किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी जिसे चेतन भगत ने लिखा है। इस बीच एक्ट्रेस स्पॉट हुई और उनका लुक वाकई काफी कमाल का था। वायरल वीडियो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा था वह था उनका हेयर स्टाइल जो काफी स्टाइलिश है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories