मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनNick Jonas: हिंदू धर्म के बारे में क्या सोचते हैं Priyanka Chopra...

Nick Jonas: हिंदू धर्म के बारे में क्या सोचते हैं Priyanka Chopra के पति! मालती को लेकर किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Nick Jonas: बॉलीवुड एक्ट्रेस और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की वजह से भी खूब चर्चा में होती हैं। कपल आए दिन अपने प्यार का इजहार करने का मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया दोनों की जोड़ी आए दिन कपल गोल सेट करते हुए नजर आते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है। दरअसल निक ने प्रियंका संग शादी के करीब 5 साल बाद हिंदू धर्म को लेकर अपनी प्रतिक्रया दी है। निक जहां ईसाई धर्म को मानते हैं वहीं प्रियंका हिंदू हैं। ऐसे में दोनों के बीच धर्म को लेकर क्या अंडरस्टेंडिंग है इसपर प्रियंका बोलती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर फिलहाल निक का बयान काफी चर्चा में है।

निक जोनस ने कहीं ये बात

हाल ही में पोडकास्ट चैनल आर्मचेयर एक्सपर्ट विद डैक्स शेपर्ड से बातचीत के दौरान निक ने अपने और प्रियंका के धर्म को लेकर बात करते नजर आएहाल ही में पोडकास्ट चैनल आर्मचेयर एक्सपर्ट विद डैक्स शेपर्ड से इस दौरान उन्होंने कहा, “गॉड के साथ मेरा रिश्ता गहरा और काफी अहम है। यह बिलकुल भी किताब की तरह नहीं है जो मैंने एक किताब में पढ़ा है। अब भगवान अलग हो गए हैं और उनका आकार भी काफी अलग हो गया है। मैंने एक भारतीय महिला से शादी की है जो एक हिंदू है और मैंने उस धर्म के बारे में भी बहुत कुछ सीखा है। यह मेरे लिए काफी अलग और इंस्पाइरिंग है।”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

मालती की परवरिश पर ये बोले निक

निक जोनस इस पोडकास्ट में अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस को लेकर भी बात करते हुए नजर आए। चूंकि मालती के पिता ईसाई हैं वहीं उनकी मां हिंदू हैं ऐसे में उन्हें दोनों धर्मों के बारे में सिखाया जाता है। निक ने कहा कि मालती की परवरिस कुछ इस तरह हो रही है कि उन्हें दोनों धर्मों का ज्ञान मिले और उनमें दोनों के लिए सामान भावना हो।

चर्चा में रहते हैं निक और प्रियंका

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में हुई थी। दोनों इसके बाद से कपल्स गोल सेट करते नजर आते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है और ये एक-दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में निक ने कहा था कि उन्हें काफी पसंद है जब भारतीय उन्हें ‘जीजू’ बोलते हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories