शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरNikki Tamboli Viral Video: मिरर वर्क ब्लैक साड़ी में हुस्न की बिजलियां...

Nikki Tamboli Viral Video: मिरर वर्क ब्लैक साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हसीना, अदाएं देख फैंस हो गए क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

Malaika Arora को अपने परफेक्ट एब्स से टक्कर देती हैं Nikki Tamboli

Nikki Tamboli: सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से...

Nikki Tamboli Viral Video: बिग बॉस 14 में नजर आने वाली निक्की तंबोली सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाना खूब जानती है। अपने ग्लैमरस से लोगों के दिलों पर तीर चलाने में इस एक्ट्रेस का वाकई कोई जवाब नहीं है। काम से ज्यादा अपने ग्लैम अंदाज को लेकर वह सुर्खियों में बनी रहती हैं और ऐसे में वह एक बार फिर चर्चा में आ गई। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को टक्कर देने के लिए निक्की तंबोली ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। देसी अंदाज को शेयर करते हुए उन्होंने खुद को देसी गर्ल कहा है और लोग उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।

दिलकश लुक देख फैंस हुए फिदा

जहां तक निक्की तंबोली के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक मिरर वर्क साड़ी में कातिलाना नजर आ रही है। उन्होंने इस साड़ी को ट्रांसपेरेंट बैक डिजाइन प्लनजिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया। उनका यह लुक वाकई दिलकश है और लोग तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। न्यूड ग्लोइंग मेकअप और स्टड इयररिंग्स में उनकी खूबसूरती देखने लायक है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और देखने वालों की निगाहें अटक गई। कहने में दो राय नहीं है कि हर बार की तरह उनका यह दिलकश अंदाज देखने लायक है।

हुस्न की परी नजर आ रही है निक्की तंबोली

निक्की तंबोली इस वीडियो क्लिप में अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों के बीच सुर्खियों में है। वह एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती दिख रही हैं और इस रेडीमेड ब्लैक साड़ी में किसी हुस्न की परी से कम नहीं दिख रही है। अपनी बेबाकपन और खूबसूरती से वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। वीडियो को शेयर करते हुए निक्की तंबोली ने कैप्शन में लिखा, “देखी लख-लख परदेसी गर्ल लेकिन नहीं देखी कोई ऐसी देसी गर्ल।” इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और निक्की की खूबसूरती लोग दिल हारने के लिए मजबूर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories