रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरNirahua और Amrapali Dubey का 'अंजोर करे इंडिया में' गाने को देख...

Nirahua और Amrapali Dubey का ‘अंजोर करे इंडिया में’ गाने को देख लोगों का हुआ बुरा हाल, हिला डाला इंटरनेट

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख हो जाएंगे पागल

https://www.youtube.com/watch?v=O9qH-Ca6wvs Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश...

Bhojpuri Dance Video: जंगल में Amrapali Dubey संग मंगल करते दिखे Nirahua, ‘पहिले गिरदS पर्दा’ गाने ने किया घायल

https://www.youtube.com/watch?v=NlgnQtu1sl0&pp=ygUfYW1yYXBhbGkgZHViZXkgd2l0aCBuaXJodWEgc29uZw%3D%3D Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश...

Bhojpuri Dance Video: शॉर्ट ड्रेस में Amrapali Dubey को देख फिसली Nirahua की नियत, देखें अब तक का सबसे हॉट सॉन्ग

https://www.youtube.com/watch?v=sMTUTKk2tyc&pp=ygUQbmlyYWh1YSBob3Qgc29uZw%3D%3D Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव...

Nirahua and Amrapali Dubey: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि दोनों को साथ देखने के लिए फैंसी बेताब रहते हैं। इस बीच उनका एक और गाना काफी चर्चा में है। दोनों के चाहने वालों की कमी नहीं है और यही वजह है कि न सिर्फ उनके नए गाने बल्कि पुराने गाने भी खूब वायरल होते रहते हैं। वहीं अब ‘जय वीरू’ फिल्म का उनका एक गाना सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ‘अंजोर करें इंडिया में’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली को देखने के बाद आपकी भी सांसे अटक जाएगी। आइए देखते हैं यह वीडियो।

Nirahua and Amrapali Dubey खुलेआम रोमांस करते हुए आए नजर

निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो की बात करें तो इसमें दोनों खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी जब भी साथ नजर आती है तो सोशल मीडिया पर मानो तबाही मच जाती है। ऐसे में या यह लोगों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। वहीं फिलहाल उनका यह गाना भी काफी डिमांड में है और उनका अंदाज हमेशा की तरह हटके है। दोनों अपने रोमांस और रिझाने वाली अदाओं से लोगों को इंप्रेस करते हुए दिख रहे हैं।

Nirahua और Amrapali Dubey कर चुके हैं फैंस को हैरान

इस वीडियो को कई प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। एंटरटेनमेंट क्लब यूट्यूब चैनल से 4 साल पहले जारी इस वीडियो को कई चैनल पर शेयर किया गया है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस को हैरान कर चुके हैं। पुराना होने के बावजूद इस गाने को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। वीडियो में कुछ तो खास है जो इसे हिट बनाने के लिए काफी है। अगर आप भी निरहुआ और आम्रपाली के फैन हैं तो आप इस वीडियो को देखने के बाद खुश हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories