बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनNora Fatehi ने ब्लू एंड व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किए कर्व्स,...

Nora Fatehi ने ब्लू एंड व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किए कर्व्स, वीडियो देख फैंस बोले- ‘हाय ये गर्मी’

Date:

Related stories

Nora Fatehi: अपनी खूबसूरती और डांस से हर एक दिल में तमन्ना जगाने वाली नोरा फतेही को लोग किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती। ऐसे में उनका लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी शायद उनके फैन हो जाएंगे।

नोरा फतेही इस वीडियो में एक बार फिर एक्सप्रेशन से लोगों के दिलों को चकनाचूर करने आ गई। वह बॉडी फिट ड्रेस में जिस तरह धमाल मचा रही है वह फैंस को खूब पसंद आया तभी तो लोग उन्हें देखते रह गए। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में जो है चर्चा में।

Nora Fatehi कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी

इस वीडियो में नोरा ब्लू और व्हाइट फुल स्लीव्स हाई नेक बॉडीकॉन ड्रेस में कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। वह टोंड फिगर को जमकर कैमरे पर एक्सपोज कर रही हैं। खास बात यह है कि यह इसे हाई हील्स और मैचिंग जैकेट के साथ स्टाइल करती हुई दिख रही है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल हूप इयररिंग में वह जबरदस्त नजर आ रही है और उनकी खूबसूरती का वाकई कोई जवाब नहीं है। नोरा फतेही मिनिमल सटल मेकअप से फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब हुई।

Nora Fatehi को देख लोग हुए मदहोश

इस वीडियो में नोरा फतेही के लोक को देखने के बाद फैंस दीवाने हो रहे हैं और वह जिस तरह एक्सप्रेशन और कैमरे पर फैंस को अदाएं दिखा रही है पर लोगों को मदहोश कर देने के लिए काफी है। कुछ ही देर में इस वीडियो को अब तक 90000 के करीब लाइक्स मिल चुके हैं और लोग नोरा फतेही की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा ‘हाय ये गर्मी।” तो दूसरे ने कहा, “आपको देखने के बाद किसी और को देखने की जरूरत नहीं है।” तो एक ने कहा, “सपनों की रानी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories