शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनविवादों के बीच OMG 2 की इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, इस...

विवादों के बीच OMG 2 की इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, इस तरह हुई थी पीरियड्स सीन की शूटिंग

Date:

Related stories

OMG 2: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां बीते दिनों फिल्म में 20 कट लगाकर सेंसर बोर्ड की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया गया है वहीं मेकर्स को इस सर्टिफिकेट से एतराज है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी अभी सस्पेंस बरकरार है लेकिन इस बीच ओएमजी 2 में काम कर रही एक्ट्रेस वेदिका नवानी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। वेदिका महिलाओं के पीरियड को लेकर बात करती हुई नजर आई और इस दौरान उन्होंने फिल्म के सीन को लेकर भी बड़ी जानकारी फैंस को बताई है।

फिल्म को लेकर वेदिका ने कहीं ये बात

वेदिका का कहना है कि “हमारी फिल्म को लेकर विवाद होना तो लाजमी था क्योंकि यह जिस विषय पर बनकर तैयार हुई है वह काफी अलग है। मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि यह सब्जेक्ट और फिल्म का उद्देश्य काफी अलग और खास है।” वेदिका ने यह भी कहा कि फिल्म में यौन शिक्षा के बारे में बात की गई है और ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है जब मैं माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाई कर रही थी तो सिलेबस में बायोलॉजी बुक में रिप्रोडक्शन पार्ट पर एक चैप्टर होता था। उस समय मैं इसे पढ़ने और जानने को लेकर काफी आश्चर्यचकित और हैरान थी और मुझे शर्म भी आ रही थी।”

पीरियड शूटिंग के दौरान सहज थी एक्ट्रेस

‘ओएमजी 2’ एक्ट्रेस इतने पर ही नहीं रुकी और वह फिल्म को लेकर बात करती हुई नजर आई। उन्होंने महिलाओं के पीरियड्स को लेकर फिल्म में की गई शूटिंग को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि “इस फिल्म में पीरियड्स की शूटिंग के दौरान सभी चीजों को बहुत अच्छे से ध्यान रखा गया था जिसकी वजह से इसे शूट करने में मुझे बिल्कुल भी हिचक महसूस नहीं हुआ। यह काफी सहज था।”

क्या 11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। करीब 11 साल बाद ‘ओएमजी‘ के सिक्वल पर अक्षय कुमार काम कर रहे हैं। जहां ‘ओएमजी’ में परेश रावल नजर आए थे वहीं अब ‘ओएमजी 2’ में पंकज त्रिपाठी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के कुछ सीन को लेकर विवाद होने के बाद फिलहाल लोगों की नजर इसकी रिलीज डेट पर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories