Home मनोरंजन OTT Releases This Week: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से लेकर...

OTT Releases This Week: ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से लेकर ‘फर्रे’ तक ओटीटी पर करेंगी स्ट्रीम, मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट डोज

0
25
OTT Releases This Week
OTT Releases This Week

OTT Releases This Week:अप्रैल की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर कई वेब सीरीज और फिल्में स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। अगर आप भी ओटीटी लवर हैं तो आपके लिए जबरदस्त खुशखबरी है क्योंकि इस हफ्ते न सिर्फ शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया‘ बल्कि सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री भी जलवा दिखाने वाली है। आईए देखते हैं लिस्ट और आप घर बैठ कर सकते हैं स्ट्रीम। निश्चित तौर पर आपको एंटरटेनमेंट का पूरा रोज मिलने वाला है तो आईए जानते हैं पूरी लिस्ट।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को आप प्राइम टीवी पर एंजॉय कर सकते हैं क्योंकि यह बिल्कुल फ्री है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी नजर आई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल दिखाया। ऐसे में 5 अप्रैल 2024 को स्ट्रीम हो गई है।

फर्रे

फर्रे फिल्म से सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई। यह फिल्म 5 अप्रैल को zee5 पर दस्तक दे चुकी है और आप चाहे तो इसे स्ट्रीम कर सकते हैं।

‘पैरासाइट द ग्रे’

‘पैरासाइट द ग्रे’ एक साउथ कोरियन हॉरर वेब सीरीज ‘पैरासाइट द ग्रे’ 5 अप्रैल 2024 से नेटफ्लिक्स पर आप देख सकते हैं। इस सीरीज ने पिछले कुछ दिनों से हंगामा मचा दिया है ऐसे में यह एक मस्ट वॉच है।

स्कूप

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली बायोग्राफिकल ड्रामा स्कूप फिल्म जो ब्रिटेन के प्रिंस एंड्रूज के चर्चित इंटरव्यू पर आधारित है। इसमें जिलियन एंडरसन, रफस सीवेल और बिली पाइपर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 5 अप्रैल 2024 को रिलीज हो चुकी है।

हाऊ टू डेट बिली वॉल्श

हाऊ टू डेट बिली वॉल्श भी आप इस वीकेंड पर इंजॉय कर सकते हैं क्योंकि इसकी रिलीज डेट 5 अप्रैल शुक्रवार है।आप इसे प्राइम वीडियो पर घर बैठे स्ट्रीम कर सकते हैं जिनकी डिमांड काफी ज्यादा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।