रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनप्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में Palak Tiwari ने दिखाया दिलकश अंदाज,...

प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में Palak Tiwari ने दिखाया दिलकश अंदाज, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाई सनसनी

Date:

Related stories

Palak Tiwari: एक तरफ जहां श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इब्राहिम अली खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। वहीं दूसरी तरफ वह ग्लैमरस अंदाज से भी लोगों को हैरान करने में पीछे नहीं है। सोशल मीडिया पर उनका लेटेस्ट फोटोशूट है जिसमें उनकी अदाओं को देख लोग दिल हारने के लिए मजबूर हैं। जिस तरह वह पोज दे रही है वह लोगों को हैरान कर रही है। पलक का अंदाज वाकई काबिले तारीफ है और यही वजह है कि फिलहाल यह फोटोशूट काफी चर्चा में है। कहने में दो राय नहीं है कि खूबसूरती के मामले में पलक अपनी मां पर गई है और ऐसे में उनका अंदाज देख लोग कायल हो जाते हैं।

दिलकश अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो इसमें पलक मल्टी कलर लहंगा चोली में नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह फोटोशूट वाकई काफी जबरदस्त है और वह अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को घायल कर रही हैं।प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज और दुपट्टे को स्टाइलिश अंदाज में कैरी कर पलक सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। वह अपनी जबरदस्त अदाओं से लोगों को रिझा रही हैं। वाकई यह फोटोशूट काफी हटके है और फैंस के बीच खलबली मचनी तो लाजमी है।

बालों के साथ खेलती नजर आई पलक

पलक तिवारी के फोटोशूट की बात करें तो उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को कर्ल स्टाइल में ओपन छोड़ा है। वह उसके साथ भी पोज देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। उनका मेसी हेयरस्टाइल वाकई काफी खास है उन्होंने इस लुक को बैंगल्स और इयररिंग्स से कंप्लीट किया है। वह कैमरे पर जिस तरह अपनी अदाएं और स्मोकी आईज को दिखा रही हैं उसे देख लोगों का मदहोश होना तो बनता है।

फोटोशूट देख फैंस हुए कायल

फिलहाल यह फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है और लोग पलक की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है वह फैंस के दिलों को जीतना बखूबी जानती है। कभी अपनी सादगी से तो कभी अपने अलग अंदाज से वह लोगों को हैरान कर देती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में पलक सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories