मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिश अंदाज में Palak Tiwari ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिलाना पोज...

स्टाइलिश अंदाज में Palak Tiwari ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कातिलाना पोज देख आप भी हो जाएंगे घायल

Date:

Related stories

Palak Tiwari: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस खूबसूरती और फिटनेस से चर्चा में रहती हैं। एक और वजह है जिसकी वजह से एक्ट्रेस आए दिन चर्चा में होती हैं और वह हैं उनकी बेटी पलक तिवारी। क्यूटनेस हो या स्टाइल पलक लाइमलाइट लूटने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस स्टारकिड में कुछ तो खास है जिसकी वजह से वह फैंस के बीच छाई होती हैं। इस बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में है जिसमें वह स्टाइलिश लुक में कहर ढा रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो पलक ब्लुले स्टाइलिश क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को लाइट ब्लू बॉयफ्रेंड डेनिम से टीमअप किया है। स्टारकिड ने इस लुक एक एसटीडी इयररिंग्स और ओपन हेयर से कम्पलीट किया है। कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इस लुक में कमाल की नजर आ रही हैं। वह तस्वीरों में पोज देकर फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं। पहली तस्वीर में पलक खड़ी होकर पोज दे रही हैं वहीं दूसरी फोटो में वह बैठी हुई हैं।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

फोटो पर यूजर्स लुटा रहे हैं प्यार

तस्वीरों को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “सुंदर।” एक और यूजर ने कहा, “आप हो रियल ब्यूटी।” एक और यूजर ने कहा, “क्या खूब लगती हो।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “पढ़ाई पर ध्यान दिया करो।” वहीं यूजर्स कमेंट में भर-भर पर तारीफें कर रहे हैं।

जल्द इस फिल्म में दिखाई देंगी पलक

बता दें कि पलक तिवारी ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया है और वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी की भाई, किसी की जान’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म के अन्य कलाकारों में सलमान खान और शहनाज गिल शामिल हैं। एक्ट्रेस ‘बिजली’ गाने से चर्चा में आई थी। इस गाने में हार्डी संधू ने अहम भूमिका निभाई थी और यह वायरल हो गया था।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories