रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari फुल स्लीव अनारकली सूट में लगी 'बला की खूबसूरत', स्माइल...

Palak Tiwari फुल स्लीव अनारकली सूट में लगी ‘बला की खूबसूरत’, स्माइल ने बढ़ाई दिलों की धड़कने

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी फैंस की चहेती है और वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक तरफ वह सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहती है तो दूसरी तरफ वह हर बार खूबसूरती से लाइमलाइट बटोर लेती है। इस बीच एक बार फिर अपनी स्माइल से लोगों को दीवाना बनाती हुई पलक तिवारी नजर आई और देखने के बाद लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है पलक के इस लुक में और क्यों आई वह सोशल मीडिया पर चर्चा में।

पलक के देसी अंदाज का नहीं है जवाब

पलक तिवारी की इन तस्वीरों की बात करें तो वह फुल स्लीव पर्पल कलर की अनारकली सूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप, आंखों में मस्कारा और सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल से खास टच दिया है। एक्ट्रेस का यह लोक वाकई काफी खास है और पलक तिवारी अपने इस देसी अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में आ गई। एक्सेसरीज की बात करें तो वह सिल्वर इयररिंग्स को फ्लॉन्ट कर रही है और अपनी खूबसूरती और स्माइल से फैंस को दीवाना बना रही है। पलक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “स्माइली स्माइली।”

तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने गंवाए होश

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए हैं और लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन लोगों को अपनी खूबसूरत तस्वीर दिखाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी सलमान खान के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। पलक का अनारकली सूट में अंदाज वाकई खास है और वह ‘टॉक ऑफ़ द टाउन’ बन चुकी हैं। वह लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने में माहिर है और खूबसूरती में अपनी मां श्वेता तिवारी को टक्कर देती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories