रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरPalak Tiwari Viral Video: ये चांद सा रोशन चेहरा! देसी लुक पर...

Palak Tiwari Viral Video: ये चांद सा रोशन चेहरा! देसी लुक पर फिदा हुए फैंस, बिंदी से नहीं हटेगी निगाहें

Date:

Related stories

Palak Tiwari Viral Video: खूबसूरती के मामले में पलक तिवारी का कोई जवाब नहीं है। वह फैशन सेंस को फॉलो करने में हमेशा टॉप पर शुमार रहती है और स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में वह अपनी मां श्वेता तिवारी को टक्कर देती है। इस सब के बीच एक बार फिर पलक को एयरपोर्ट को स्पॉट किया गया और पैपराजी की नजर से वह बच नहीं सकी। देसी लुक को उन्होंने जिस तरह फ्लॉन्ट किया वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। एयरपोर्ट से उनका यह क्यूट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें लोगों की निगाहें उनकी बिंदी पर अटक गई। जी हां, इसे देखने के बाद आप भी फैन हो जाएंगे।

देसी अंदाज पर फिदा हुआ जमाना

विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी रेड और ब्लैक प्रिंटेड लॉन्ग सूट को ब्लैक दुपट्टे के साथ पेयर करती हुई दिखाई दे रही है। अपने लुक को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल, नेचुरल मेकअप और सिल्वर इयररिंग से कंप्लीट कर रही है। लुक में चार चांद लगाने के लिए पलक तिवारी ब्लैक बिंदी को लगा रखी है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह बिंदी लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गया और लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

तारीफ सुनकर मुस्कुरा उठी पलक

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पैपराजी उनकी बिंदी की तारीफ कर रहे हैं और यह कह रहे हैं ‘ये चांद सा रोशन चेहरा’। वहीं पलक तिवारी अपनी तारीफ सुनकर मुस्कुरा रही है और शर्माती हुई भी नजर आ रही हैं। उनका यह कातिलाना अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

लाइमलाइट में रहती है पलक तिवारी

यह पहली दफा नहीं है जब पलक तिवारी अपने लुक की वजह से लाइमलाइट में आई हो। अक्सर लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने में पलक का कोई जवाब नहीं होता है और वह सुर्खियों में आ जाती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से पलक बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। वहीं अपकमिंग फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories