शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनParesh Rawal को कभी ना भूलने वाला बर्थडे विश कर इस दिवंगत...

Paresh Rawal को कभी ना भूलने वाला बर्थडे विश कर इस दिवंगत अभिनेता ने कहा था दुनिया को अलविदा, पढ़ें अनसुना किस्सा

Date:

Related stories

Paresh Rawal: अपने हर किरदार में फिट बैठने वाले परेश रावल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। कॉमेडी रोल से अपनी अलग छाप छोड़ देने वाले परेश आज यानी 30 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने फैंस को कई अनगिनत फिल्में दी हैं जिसमें उनके किरदार को हमेशा याद किया जाएगा। यह बात सच है कि परेश रावल को दुनिया उनके फिल्मों के लिए जानती है। इस सबसे परे क्या आपको पता है कि परेश रावल की दोस्ती संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के साथ बहुत गहरी थी। जी हां, इस बात का खुलासा खुद परेश रावल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर फैंस चौक गए थे।

सुनील दत्त ने कहीं थी ये बात

परेश की माने तो मौत से पहले ही सुनील दत्त ने परेश रावल को बर्थडे विश किया था। खास बात यह है कि यह विश परेश के बर्थडे के 5 दिन पहले ही आ गया था वह भी एक पत्र के जरिए। यह परेश रावल के लिए वाकई काफी चौकाने वाली बात थी और इस बारे में एक्टर ने खुद खुलासा किया था। सुनील दत्त ने पत्र लिखकर कहा था कि “प्रिय परेश जी, 30 मई को आपका बर्थडे आ रहा है। मैं आपकी लंबी उम्र और खुशहाली की कामना करता हूं। भगवान आप और आपके परिवार पर खुशियों की बरसात करता रहे।”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

परेश रावल ने किया था खुलासा

परेश रावल ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि जब मुझे सुनील दत्त की मौत की खबर मिली थी तो मैं चौंक गया था और मैंने तुरंत अपनी पत्नी स्वरुप संपत को कॉल किया था। मैंने कहा कि मैं घर आने में लेट हो जाउंगा तो उन्होंने मुझे बताया कि उन्होंने (सुनील दत्त) ने आपको एक लेटर लिखा है। मैंने अपनी पत्नी से पूछा कि लेटर में क्या था। उन्होंने मुझसे कहा कि वो आपको बर्थडे विश किए थे। मैंने कहा कि मेरा बर्थडे 30 मई को होता है जो 5 दिन बाद है।” वहीं एक्टर ने आगे कहा कि “जब मेरी पत्नी ने मेरे लिए उस लेटर को पढ़ा तो मैं चौंक गया था। हमारे बीच कभी ग्रीटिंगस् और कार्ड्स जैसे रिश्ते नहीं थे। ऐसे में यह पत्र खास था।

काफी करीब थे सुनील दत्त और परेश रावल

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त के साथ परेश रावल की काफी करीबी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खास बॉन्डिंग शेयर करते थे। दोनों की दोस्ती काफी मशहूर थी और वे एक दूसरे का खास ख्याल रखते थे। यही वजह है कि अपनी मौत से पहले ही अपने दोस्त को सुनील दत्त ने बर्थडे विश किया था और इस दुनिया को अलविदा कह गए। निश्चित तौर पर सुनील दत्त का जाना परेश रावल के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था और ऐसे में वह उनके द्वारा लिखे हुए पत्र को याद कर काफी इमोशनल हो गए थे।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories