रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनPathaan Trailer Out: रिलीज हुआ 'पठान' का धमाकेदार एक्शन पैक ट्रेलर, सोशल...

Pathaan Trailer Out: रिलीज हुआ ‘पठान’ का धमाकेदार एक्शन पैक ट्रेलर, सोशल मीडिया पर छाए शाहरुख खान और दीपिका

Date:

Related stories

Pathaan Trailer Out: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ लगातार चर्चा में है। इस बीच फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां, ‘पठान’ का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की बेताबी और बढ़ गई है। इस फिल्म के साथ शाहरुख खान चार साल से बड़े पर्दे पर वापस लौट रहे हैं।

जबरदस्त ट्रेलर को देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

फैंस की उम्मीदों के मुताबिक ‘पठान’ ट्रेलर में वह सबी है जो उन्हें चाहिए था। शाहरुख और दीपिका अपनी दमदार अदाकारी से फैंस को खुश करने में सफल रहे हैं। वहीं, विलेन की भूमिका में जॉन अब्राहम खतरनाक नजर आ रहे हैं। दीपिका दबंग रोल में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। ट्रेलर में कई सस्पेंस और एक्शन सीन्स का डोज है जो इस फिल्म की खासियत होने वाली है।

Also Read- TARA SUTARIA के इन 5 BIKINI LOOK को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

ट्रेलर में है कई जबरदस्त डायलॉग

इस ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग हैं जो फैंस बार-बार सुन रहे हैं। ट्रेलर में शाहरुख खान बोलते हैं, “पार्टी ‘पठान’ के घर रखोगे तो मेहमानवाजी के लिए ‘पठान’ तो आएगा ही। साथ में पटाखे भी लाएगा।” वहीं जॉन अब्राहम का एक डायलॉग है, “एक ऐसा अटैक, जिसके बारे में इंडिया ने कभी सोचा नहीं होगा।” वहीं फिल्म में दमदार भूमिका निभा रही दीपिका बोलती हैं कि “पठान शायद तुम ये भूल रहे हो कि मैं भी तुम्हारी तरह एक सोल्जर हूं और हमें एक साथ मिलकर इस मिशन पर काम करना चाहिए।” इसके अलावा भी ट्रेलर में कई लाइन्स हैं जिसे सुनकर आपकी भी फिल्म के लिए बेताबी बढ़ जाएगी।

ट्रेलर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखी ये बातें

ट्रेलर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “मेहमान नवाजी के लिए #Pathaan आ रहा है, और पटाखें भी साथ आ रहा है! #PathaanTrailer out now! Releasing in Hindi, Tamil and Telugu on 25th January 2023।”

चार साल बाद धमाकेदार वापसी कर रहे हैं शाहरुख

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों और आईमैक्स में रिलीज होने वाली है। वह आखिरी बार आनंद एल राय की जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। इसके अलावा हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमिओ रोल में नजर आए थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘पठान’ से शाहरुख खान फैंस के बीच किस हद तक छाते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: AUTO EXPO 2023 में लॉन्च हो सकती है MARUTI की ELECTRIC SUV समेत ये कारें, जानिए फीचर डिटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories