मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनबिग बॉस फेम Priyanka Chahar Choudhary का बोल्ड वीडियो वायरल, सिर्फ बेडशीट...

बिग बॉस फेम Priyanka Chahar Choudhary का बोल्ड वीडियो वायरल, सिर्फ बेडशीट में खुद को लपेटे दिखीं हसीना

Date:

Related stories

इस रेड लुक से इंटरनेट पर छा गईं Priyanka Chahar Choudhary, कातिलाना अंदाज ने किया लोगों को घायल

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी जब से शो से बाहर आई हैं वह काफी बदल गयी हैं। फैंस का मानना है कि अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हो गयी हैं। इस बीच उन्हें रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया और वह इवेंट में छा गयी हैं।

क्या Khatron ka Khiladi 13 में नजर आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, गलती से कर बैठी रिवील

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी वह नाम है जो बिग बॉस के बाद लगातार चर्चा में है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गलती से यह रिवील कर बैठी कि वह 'खतरों का खिलाड़ी 13' में नजर आएंगी।

क्या स्लिट गाउन में Priyanka Chahar Choudhary हो रही हैं Uncomfortable, कैमरे पर ड्रेस ठीक करती आईं नजर

Priyanka Chahar Choudhary: यह बात सच है कि प्रियंका अपनी ग्लैमरस लुक से लोगों को घायल कर देती है और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ड्रेस को बार-बार संभालती नजर आईं।

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 के बाद जो एक नाम सोशल मीडिया पर चर्चा में है वह है प्रियंका चाहर चौधरी। एक्ट्रेस भले ही इस शो को नहीं जीत पाई लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों को जीत लिया है। शो में उन्होंने अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी बना ली है और लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। प्रियंका इंटरनेट पर खूब सर्च हो रही है और लगातार ट्रेंड में है। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सिर्फ एक बेडशीट में पोज दे रही हैं। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद प्रियंका के प्यार में मदहोश हो रहे हैं।

काफी बोल्ड नजर आई प्रियंका

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने 2020 में शेयर किया है जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं अपनी सुबह की कॉफी के साथ जिन चीजों का आनंद लेती हूं !! सुखदायक संगीत और एक सुंदर दृश्य।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका सिर्फ एक चादर में लिपटी हुई बीएड से उठती हैं और फिर कॉफी लेकर खिड़की पर जाकर खड़ी हो जाती है और खूबसूरत सीन्स को एन्जॉय करती हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश

गौरतलब है कि बिग बॉस से पहले प्रियंका कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस सीरियल्स के अलावा उल्लू की वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। प्रियंका की बोल्डनेस को देख फैंस आंहें और उनकी निगाहें अटक गई हैं। वडियो को देख एक यूजर ने कहा, “दीपिका की बेशरम रंग से ज्यादा बोल्ड है ये।” एक और यूजर ने कहा, “आय हाय।” अब रियलिटी शो में नजर आने के बाद प्रियंका के चाहने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है। फैंस उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories