रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra के पास निक जोनस के अलावा भी है एक और...

Priyanka Chopra के पास निक जोनस के अलावा भी है एक और फॉरएवर वैलेंटाइन, अनदेखी तस्वीर शेयर कर लुटाया प्यार

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अलग एक पहचान बना चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह बात सच है कि प्रियंका अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस बीच उन्होंने वैलेंटाइन डे पोस्ट को शेयर कर फैंस को एक खास झलक दिखाई है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति निक जोनस पर खूब प्यार लुटाया लेकिन खास बात यह है कि इस दौरान एक्ट्रेस ने एक और शख्स को अपना वैलेंटाइन कहा है। आइए देखते हैं आखिर क्या है पोस्ट में खास।

Priyanka Chopra ने दिखाई अनदेखी तस्वीर

दरअसल प्रियंका ने बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके अलावा निक संग शादी को 5 साल के बाद अनदेखी की तस्वीर दिखाई है। इस तस्वीर में निक बहुत ही प्यार से प्रियंका चोपड़ा को देख रहे हैं और प्रियंका मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। दोनों वेडिंग लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर में मालती मेरी चोपड़ा जोनस रेड और व्हाइट प्रिंटेड फ्रॉक में काफी क्यूट दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार करते हुए दिखे हैं।

Priyanka Chopra के लिए बेटी मालती भी वैलेंटाइन से कम नहीं

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने कैप्शन में लिखा, “मेरा हमेशा के लिए वैलेंटाइन तुम्हारा दिल रास्ता जानना है। उस दिशा में दोनों रूमी।” इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि वैलेंटाइन के मायने प्रियंका के लिए कुछ और है। निक जोनस ही नहीं उनकी बेटी मालती भी उनके लिए वैलेंटाइन से कम नहीं है। हर तस्वीर अपने आप में खास है और फिलहाल यह चर्चा में है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी। वहीं 2022 में सेरोगेसी के जरिए बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories