शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनपति निक के कॉन्सर्ट में दुनिया से बेखबर दिखीं Priyanka Chopra, इस...

पति निक के कॉन्सर्ट में दुनिया से बेखबर दिखीं Priyanka Chopra, इस हॉलीवुड हसीना संग झूमती आई नजर

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में परचम लहरा चुकी प्रियंका चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा बल्कि एक परफेक्ट हाउसवाइफ है। यही वजह है कि वह अपने सिंगर पति निक जोनस के किसी भी कंसर्ट को मिस नहीं करती हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इसमें वह एक बार फिर निक के कॉन्सर्ट में जमकर एंजॉय करती हुई नजर आई और लोगों की निगाहें ना सिर्फ उन पर बल्कि उनके साथ एंजॉय कर रही एक हॉलीवुड हसीना पर भी अटक गई है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

प्रियंका इस तरह कर रही एंजॉय

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की बात कर तो इसमें प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की टीवी एक्ट्रेस एलिजाबेथ चेंबर के साथ नजर आ रही है। इस दौरान प्रियंका ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस में दुनिया से बेफिक्र नजर आई। उन्होंने अपने इस लुक को गले में चोकर और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पति के कॉन्सर्ट को किस तरह एंजॉय कर रही है। कभी हाथ हिलाकर तो कभी एलिजाबेथ उन्हें हग करते हुए नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस बेबाक अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वीडियो को देख फैंस हुए ओवर एक्साइटेड

सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और लोग इस बार जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “वाह कितनी मस्ती में है।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “प्रियंका और एलिजाबेथ की जोड़ी और दोस्ती वाकई काफी खास है। दोनों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और यही वजह है कि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में इस बार प्रियंका की बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस नजर नहीं आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories