गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनPriyanka Chopra की वेब सीरीज Citadel का ट्रेलर देख फैंस हुए इम्प्रेस,...

Priyanka Chopra की वेब सीरीज Citadel का ट्रेलर देख फैंस हुए इम्प्रेस, ग्लैमर के साथ दमदार एक्शन अवतार में नजर आई एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में दमखम दिखाने वाली प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नजर आने वाली है। वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज के छह एपिसोड अमेजन प्राइम पर जल्द स्ट्रीम होने वाली हैं। बता दें कि इस सीरीज के दो एपिसोड 28 अप्रैल को स्ट्रीम होंगे और बाकी एपिसोड्स हर हफ्ते 26 मई से रिलीज किए जाएंगे। फिलहाल वेब सीरीज का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

यह है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह सिटाडेल की कहानी है जो आठ साल पहले सिटाडेल पूरी तरह तबाह हो चुका है। यह एक इंडिपेंडेंट काम करने वाली ग्लोबल स्पाई एजेंसी थी जो लोगों की सुरक्षा के लिए काम करती थी। इस एजेंसी को मन्टिकोर के गुर्गों द्वारा नष्ट कर दिया जाता है। मन्टिकोर के गुर्ग परछाई बनकर दुनिया को अपने इशारों पर नचाने वाला सिंडिकेट है। सिटाडेल की तबाही के समय उस समय के सबसे बड़े एजेंट यानी मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा) किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहे थे और इससे जुड़ी यादों को भूल चुके हैं और एक अलग पहचान के साथ जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वहीं बाद में सब बदल जाता है जब मेसन के साथ सिटाडेल में पहले काम कर चुकी बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) उसे ढूंढती है। वह मन्टिकोर को दुनिया पर काबू करने से रोकने के लिए काम करती है। वहीं बाद में मेसन नादिया को ढूंढता है और इस तरह वे अलग मिशन पर निकलते हैं।

दमदार अवतार में नजर आएंगी प्रियंका

इस वेब सीरीज का ट्रेलर सॉयल मीडिया पर काफी वायरल है और लोग प्रियंका चोपड़ा के लुक को देख काफी इम्प्रेस हो रहे हैं। वेब सीरीज के ट्रेलर ने फैंस के बीच खूब एक्साइटमेंट फैलाई है। प्रियंका काफी अलग नजर आ रही हैं और वेब सीरीज में उनका टशन वाकई देखने लायक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका के पास कई हॉलीवुड और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं और वह जल्द ही कैटरीना कैफ संग फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories