गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनअचानक शूटिंग बंद होने से Pushpa 2 के चाहने वालों को लगा...

अचानक शूटिंग बंद होने से Pushpa 2 के चाहने वालों को लगा झटका, वजह जानकर फैंस हुए माय़ूस

Date:

Related stories

Pushpa 2: साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘ पुष्पा ‘ ने साउथ इंडियन फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टारडम दिलवाया और एक बार फिर साबित किया कि अगर कंटेंट अच्छा हो तो हर वर्ग के दर्शक पसंद करते है। अब दर्शकों को बेसब्री से पुष्पा के पार्ट 2 का इंतजार है और बीते दिनों एक खबर भी आई थी जिससे उम्मीद की जा रही थी कि जल्द कोई बड़ा अपडेट सामने आएगा।

‘पुष्पा 2’ के टीजर पर बड़ा अपडेट

हाल ही खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया जाएगा जो फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है। अब एक और बड़ी खबर सामने ये आ रही है कि फिल्म के निर्देशक टीजर के वीडियो से संतुष्ट नहीं है और वो इसे दुबारा शूट करना चाहते हैं। ऐसे में फैंस का इंतजार और बढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

3 महीने से बंद है ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग

बता दें, पुष्पा 2 की शूटिंग बीते 3 महीने से बंद है और अब टीजर के रीशूट की वजह से फिल्म के अगले भाग को शूटिंग में और देरी लग सकती है। बता दें, बीते दिन सूत्रों के अनुसार अल्लू अर्जुन भी पुष्पा 2 की शूटिंग बंद होने के चलते अपने अगले प्रोजेक्ट पर फोकस कर रहे हैं।साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस रशमिका मंदाना भी कुछ नई फिल्में साइन की है और वो भी अपनी फिल्मों की डेट एडजस्ट करने में लगी है और पुष्पा 2 की बजाए उन्हें भी अपनी दूसरी फिल्मों के लिए वक्त निकालना पड़ेगा।

फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज को लेकर क्या है सस्पेंस

जैसे ही पता चलता है अभी फिल्म के टीजर को रीशूट किया जा रहा है और ये सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से फिल्म की पूरी टीम अभी शूटिंग शुरू नहीं कर सकती। ऐसे में बड़े स्टार्स होने की वजह से अल्लू अर्जुन और रश्मिका भी अपनी दूसरी कमिटमेंट्स से पीछे नहीं हट सकते। जब तक पुष्पा 2 की शूटिंग का शेड्यूल मेकर्स नहीं तय करते है तब तक स्टार्स भी बिजी रहने वाले है। जहां तक पहले इस फिल्म को मार्च अप्रैल 2024 तक रिलीज करने की योजना थी अब वहीं लग रहा है कि फिल्म पुष्पा 2 अब अगस्त या सितंबर 2024 तक रिलीज होगी। मतलब साफ है कि बॉक्स ऑफिस पुष्पा के दम को देखने के लिए फैंस को अभी कुछ महीने और इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories