गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनPushpa 2 The Rule से पुष्पा राज का वायरल लुक बना इसकी...

Pushpa 2 The Rule से पुष्पा राज का वायरल लुक बना इसकी लोकप्रियता का मिसाल!

Date:

Related stories

Pushpa 2 The Rule: ‘पुष्पा’ के मेकर्स ने ‘पुष्पा द रूल’ की शुरुआत की घोषणा एक वीडियो के जरिए की जिसमे पुष्पा की तलाश की जा रही है। ‘पुष्पा 2 द रूल’ में पुष्पराज के अनोखे नए अवतार के आगमन को देखकर पूरे देशभर में एक अलग एक्साइटमेंट देखने को मिली। फिर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर एक और सबसे बड़ा धमाका हुआ फ़िल्म के पहले पोस्टर, के साथ। दर्शकों ने पैन इंडिया स्टार को एक बहुत ही अलग अवतार में देखा, जो किसी के भी उम्मीद से परे था। पूरे इंटरनेट यूनिवर्स के चारों तरफ इसके बारे में लगातार चर्चा को देखते हुए, अल्लू अर्जुन के अवतार का प्रभाव बाहरी दुनिया में भी आया जब लोगों ने इस लुक को रिक्रिएट करते हुए कहा कि ‘पुष्पा राज एक क्रोध है’।

पुष्पा राज का गुस्सा पूरे देश में फैल चुका है

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर भी ‘पुष्पा 2 द रूल’ को लेकर बढ़ते हुए बुखार में अपना नाम जोड़ा, और उन्हें पोस्टर में उसी साड़ी, नींबू और फूलों से बनी माला पहने देखा गया। खैर, यह वास्तव में सिर्फ शुरुआत थी क्योंकि अब पुष्पा राज का गुस्सा पूरे देश में फैल चुका है। छोटे बच्चों से लेकर युवा प्रशंसकों और बड़ों तक, पुष्पा को लेकर मैडनेस वास्तव में फिल्म को लेकर अलग माहौल बना रहा है। इंस्टाग्राम पर पुष्पा राज के फिल्टर की शुरुआत के साथ सोशल मीडिया की दुनिया में यह क्रेज और बढ़ गया, जिसने प्रशंसकों को पुष्पा के गुस्से में खुद को सराबोर करने के लिए एक और मंच दिया।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फिल्म इस दिन हो रही है रिलीज

‘पुष्पा 2 द रूल’ सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है। ‘माइथ्री मूवी मेकर्स’ और ‘मुट्टमसेट्टी मीडिया’ द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories