गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनRam Charan के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, Game Changer के...

Ram Charan के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, Game Changer के न्यू सॉन्ग में कियारा के ठुमके का चला जादू

Date:

Related stories

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार राम चरण आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में फैंस को उन्होंने खास तोहफा दिया है जिसके बाद लोगों को निश्चित तौर पर एक सरप्राइज मिला है। दरअसल उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गेम चेंजर’ का गाना जारी किया गया जिसमें लोगों की निगाहें ना सिर्फ राम चरण बल्कि कियारा आडवाणी पर भी अटक गई है। इस फिल्म के गाने ‘जारागंडी’ में कियारा आडवाणी का अंदाज हमेशा से काफी हटके है और ऐसे में वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आ गई है। ‘गेम चेंजर’ फिल्म का पहला गाना ‘जारागंडी’ कई मायनों में खास है और निश्चित तौर पर राम चरण के साथ कियारा आडवाणी जादू चला रही हैं।

कियारा आडवाणी के अंदाज पर फैंस हो गए फिदा

इस गाने में कियारा आडवाणी अपनी लचकती कमरिया को फ्लॉन्ट कर रही हैं। माथे पर बिंदी, बालों में गजरा, चोली और लहंगे में जिस तरह कियारा हुस्न का जादू दिखा रही है राम चरण भी थिरकने को मजबूर हो गए हैं। अपनी कमरिया लचकाकर वह इस गाने से फैंस को मदहोश कर रही है और देखने वालों की निगाहें अटक गई। कियारा के इस अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं और वह लाइमलाइट में आ गई। वह अपना जादू फैंस पर खूब दिखा रही हैं।

कियारा और रामचरण की एनर्जी देखने लायक

गेम चेंजर का ‘जारागंडी’ गाना तेलुगु में जारी किया गया है।इस गाने को दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है तो कहा जा रहा है कि गाने की कोरियोग्राफी प्रभु देवा ने की है। कहने में दो राय नहीं है कि इस गाने में कियारा आडवाणी और राम चरण की एनर्जी देखने लायक है।

आखिर कब रिलीज होगी फिल्म

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह साल 2025 में क्रिसमस पर रिलीज होगी लेकिन फिलहाल ‘जारागंडी’ गाने का खुमार फैंस पर खूब देखने को मिल रहा है। गाने में जिस तरह दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। वहीं कियारा के साथ रामचरण की इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories