शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनRishab Shetty Upcoming Projects: 'कांतारा' के बाद इन फिल्मों से सूनामी लाएंगे...

Rishab Shetty Upcoming Projects: ‘कांतारा’ के बाद इन फिल्मों से सूनामी लाएंगे ऋषभ, एक्शन और रोमांस का लगाएंगे तड़का

Date:

Related stories

Rishab Shetty Upcoming Projects: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ऋषभ शेट्टी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपनी हर एक फिल्म से एक अलग छाप छोड़ देते हैं लेकिन उनके फिल्म ‘कांतारा’ ने कमाल कर दिखाया और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई फिल्म को कुछ इस कदर पापुलैरिटी मिली कि ऋषभ को घर-घर में पहचाना जाने लगा। इस फिल्म के निर्देशक और अभिनेता कोई और नहीं बल्कि ऋषभ खुद ही थे। आपको बता दें कि इनका असली नाम प्रशांत शेट्टी है लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री ऋषभ शेट्टी के नाम से जाने जाते हैं। कांतारा फिल्म ने धमाल मचाया और ऐसे में फैंस उनकी अगली फिल्मों को देखने के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट।

कांतारा: चैप्टर 1

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा‘ के प्रीक्वेल को लेकर आ रहे हैं। ऋषभ इस फिल्म में एक बार फिर डायरेक्शन के साथ-साथ एक्टिंग भी करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कांतारा: चैप्टर 1 को मेकर्स 2024 में ही रिलीज करने के लिए तैयार हैं और इसे लेकर बज बरकरार है।

लाफिंग बुद्धा

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्मित ‘लाफिंग बुद्धा’ एम भरत राज द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में प्रमोद शेट्टी एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म भी 2024 में रिलीज होने वाली है हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। इस फिल्म में प्रोड्यूसर के तौर पर ऋषभ नजर आएंगे।

बेल बॉटम 2

‘बेल बॉटम 2’ एक कन्नड़ फिल्म है जिसमें ऋषभ शेट्टी, हरिप्रिया और तान्या होप नजर आने वाले हैं। बेल बॉटम 2 फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म बेल बॉटम की अगली कड़ी है और यह टीके दयानंद द्वारा लिखित और जयतीर्था द्वारा निर्देशित है। यह एक जासूसी फिल्म है।

रुद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित और जयन्ना भोगेंद्र द्वारा निर्मित है। यह यह एक्शन फिल्म है जो साल 2024 में ही रिलीज होने वाली है और फैंस को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है।

नाथूराम

नाथूराम फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है, जिसका निर्देशन विनू बालनजा ने किया है और इसका निर्माण एच के प्रकाश ने किया है। इस फिल्म में एक्टर के तौर पर ऋषभ धमाल मचाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories