शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनकांतारा फेम Rishab Shetty और Rashmika Mandanna की बीच बढ़ी तनातनी, एक्ट्रेस...

कांतारा फेम Rishab Shetty और Rashmika Mandanna की बीच बढ़ी तनातनी, एक्ट्रेस द्वारा अपमान पर भड़के डायरेक्टर

Date:

Related stories

Rishab Shetty-Rashmika Mandanna: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना वह नाम है जो आजकल बॉलीवुड में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस फिल्म ‘कांतारा’ के निर्देशक ऋषभ शेट्टी की 2018 की फिल्म ‘किरिक पार्टी’ में नजर आई थी। इस फिल्म से शुरुआत करने वाली अभिनेत्री रश्मिका आज एक पॉपुलर फेस है। वहीं इस बीच डायरेक्टर और एक्ट्रेस के बीच अनबन की बात सुर्खियों में हैं। बता दें कि यह विवाद तब शुरू हुई जब निर्देशक ने फिल्म के पूरा होने के बारे में एक सोशल मीडिया पोस्ट में रश्मिका का उल्लेख नहीं किया। वहीं रश्मिका ने निर्देशक का उल्लेख किए बिना एक साक्षात्कार में टीम को धन्यवाद कहा। वहीं अब यह विवाद लगातार सुर्खियों में है।

रश्मिका ने कही ये बात

रश्मिका ने हाल ही में अपने करियर के बारे में बात की लेकिन इस दौरान उन्होंने उस प्रोडक्शन हाउस का जिक्र नहीं किया जिसने उनकी पहली फिल्म बनाई। फैंस इस बात को हजम नहीं कर पा रहे थे और इसे अपमान बता रहे थे। आखिरकार किरिक पार्टी के प्रोड्यूसर ऋषभ ने इस बारे में अपनी बात रखी है। रश्मिका ने कुछ हफ्ते पहले ‘किरिक पार्टी’ की सफलता के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने कभी प्रोडक्शन हाउस का नाम नहीं बताया। इस फिल्म को बनाने वाले ऋषभ अब गुस्से में हैं।

रश्मिका को लेकर ऋषभ शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

ऋषभ शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि “वह रश्मिका मंदाना के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने इस मामले पर पहले भी बात की है और वह इस बारे में बात करना जारी नहीं रखना चाहते हैं।” रश्मिका ने एक इंटरव्यू में किरिक पार्टी को लेकर नकारात्मक बातें कही थीं। इससे रश्मिका के को-स्टार ऋषभ नाराज हो गए। ऋषभ ने एक इंटरव्यू में आने वाली फिल्मों के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात की, जिसमें रश्मिका का जिक्र नहीं था। उन्होंने कहा कि वह पटकथा लिखने के बाद अपने मुख्य अभिनेताओं को चुनते हैं और उन्हें ऐसी अभिनेत्रियां पसंद नहीं हैं जो “इस प्रकार” की हों। वह नए लोगों के साथ काम करना पसंद करते हैं, क्योंकि उनके साथ कोई समस्या नहीं होती।

Also Read: Miss Universe: कचरे से बनी ड्रेस पहनकर मिस थाईलैंड ने ढाया कहर, फोटो देख लोगों को उर्फी जावेद की आई याद

यह है पूरा मामला

बता दें कि ‘किरिक पार्टी’ कन्नड़ भाषा की एक लोकप्रिय फिल्म है। रश्मिका को इस फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी मिली है। फिल्म को 6 साल होने पर निर्देशक ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें एक कैप्शन शामिल था जिसमें बाकी कलाकारों को मिलने के लिए कहा गया लेकिन इस लिस्ट में रश्मिका का नाम नहीं था। बस क्या था इस बात से अटकलें लगाई जा रही हैं कि रश्मिका और निर्देशक के बीच कुछ सही नहीं है।

Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories