सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनSakshi Dhoni और Anushka Sharma की है बचपन की दोस्ती, वायरल फोटोज...

Sakshi Dhoni और Anushka Sharma की है बचपन की दोस्ती, वायरल फोटोज को देख यूजर्स ने लिए मजे- ‘दुनिया गोल है’

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Sakshi Dhoni Anushka Sharma: सोशल मीडिया वह जगह है जहां आए दिन दिन कुछ ना कुछ खूब वायरल होते रहते हैं। ऐसे में साक्षी सिंह और अनुष्का शर्मा की तस्वीर लोगों के बीच खूब चर्चा में है। जी हां, भारतीय क्रिकेटर्स की ये वाइफ अचानक ऐसा क्या हुआ कि सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और विराट कोहली की वाइफ की बचपन की तस्वीरें खूब सुर्खियों में है और दावा किया जा रहा है कि दोनों बचपन की दोस्त हैं। इनके बारे में यहां तक कहा जा रहा है कि ये बचपन की दोस्त हैं और आज भी एक खास बॉन्डिंग शेयर करती है। दोनों की बचपन की ये तस्वीरें फैंस के लिए वाकई काफी स्पेशल है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है वायरल फोटोज में खास

सोशल मीडिया पर साक्षी सिंह और अनुष्का शर्मा की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है वह स्कूल दिनों में नजर आ रही हैं। दोनों की एक और तस्वीर भी वायरल हो रही हैं जो पुराने दिनों की है और वे जिस समय शादीशुदा नहीं थी। फोटोज की बात करें तो पहली तस्वीर में साक्षी और अनुष्का अपने और दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं वहीं दूसरी फोटो में दोनों किसी स्कूल फंक्शन के लिए तैयार नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फोटोज पर यूजर्स ले रहे हैं मजे

इन फोटोज को देख यूजर्स जमकर रियेक्ट कर रहे हैं। फोटो पर एक यूजर ने कहा, “दुनिया गोल है।” एक और यूजर ने कहा, “ओ तेरी।” एक और यूजर ने सवाल कर कहा, “इनलोगों ने अब तक इस बात को क्यों छुपाया।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “ये दोनों पंडित के पास साथ में गए होंगे।”

क्रिकेटर्स से शादी के बंधन में आई साक्षी सिंह और अनुष्का शर्मा

गौरतलब है कि साक्षी सिंह और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही एक स्कूल से पढ़ाई की है। कहा जा रहा है कि दोनों की सेंट मैरी स्कूल में साथ में पढाई की और दोनों में एक और चीज खास है कि ये क्रिकेट्स की दुल्हनिया बनी है। साक्षी ने जहां महेंद्र सिंह धोनी को अपने जीवन का हमसफर बनाया वहीं अनुष्का शर्मा भी विराट की दुल्हनिया बनकर काफी खुश हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories