सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजन58 साल की उम्र में इस एक्वीपमेंट से खुद को फिट रखते...

58 साल की उम्र में इस एक्वीपमेंट से खुद को फिट रखते हैं Salman Khan, अब विदेश में भी मिलेगा ‘भाईजान’ का सीक्रेट वेपन

Date:

Related stories

Salman Khan: 58 साल की उम्र में बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की फिटनेस का क्या है राज क्या आप यह जानने को हैं बेताब। तो एक्टर ने खुद एक वीडियो को शेयर कर इस बात का खुलासा किया है। सलमान खान ने इस वीडियो में बताया है कि उनकी फिटनेस का राज सिर्फ एक इक्विपमेंट है जिसको वह हर दिन इस्तेमाल करते हैं। इस वीडियो के जरिए सलमान खान ने यह भी बताया कि अब उनके इस इक्विपमेंट की मांग दुबई में भी है और वह वहां भी उपलब्ध है। इस वीडियो को शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में बड़ा खुलासा किया।

बेहतरीन फिटनेस यात्रा के लिए हो जाइए तैयार

सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरा फिटनेस इक्विपमेंट ब्रांड बीइंग स्ट्रांग अब दुबई में डायमंड्ज पर उपलब्ध होगा तो अब डायमंड्ज बाय डेन्यूब में बीइंग स्ट्रांग इक्विपमेंट के साथ बेहतरीन फिटनेस यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।” इस वीडियो को 168000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं तो वहीं एक यूजर ने लिखा लॉरेंस के असली बाप कौन सलमान खान। दूसरे ने लिखा जो भाई जान से टकराएगा चूर चूर हो जाएगा। एक ने लिखा, “यही ब्रांड होगा मेरे जिम में।”

Salman Khan ने कहीं ये बात

इस वीडियो में सलमान कहते हैं, “बीइंग स्ट्रांग आप सबको तो यह पता है कि यह हमारा ब्रांड है। अब यह ब्रांड बीइंग स्ट्रांग आपको दिखाई देगा इन डायमंड्ज बाय Danube में। अब आपको बीइंग स्ट्रांग के बारे में कुछ बता रहा हूं वह जो मेरे पास भी है अभी भी। मैं उसे हर दिन इस्तेमाल करता हूं।इस इक्विपमेंट को बहुत सारे जिम ने लिया है। बहुत सारे दोस्तों ने लिया है और बहुत सारे फैंस ने लिया है। अब तक इसके कोई भी कंप्लेंट नहीं आए हैं तो तैयार हो जाओ एक अल्टीमेट फिटनेस के लिए।”

इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं Salman Khan

सलमान खान इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं और उनकी फिल्में भी खूब कमाल दिखा रही है। बीते दिन उनके घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग हुई थी। वहीं ठीक एक दिन बाद ही सलमान खान का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories