शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनSalman khan के अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग, मुंबई पुलिस को लॉरेंस...

Salman khan के अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग, मुंबई पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर शक

Date:

Related stories

Salman Khan बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में  आज सुबह फायरिंग हुई है। दो अनजान शख्स ने भाईजान के अपार्टमेंट में 3 राउंड फायरिंग की है । अब पुलिस इस मामले को अच्छे से  खंगाल रही है। यह पूरी घटना सुबह की है,  हमले के वक़्त सलमान अपनी अपार्टमेंट गैलेक्सी में ही मौज़ूद थे । बता दे की, इससे पहली भी कई बार भाईजान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है । गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी दे चूका है ।हालांकि बदमाशों ने हवाई फायरिंग की है,जिसमे किसी की भी नुकसान की खबर नहीं मिली है।

पहले ही मिल चूकी थी धमकी भरी मेल

बता दे की ,फिलहाल सलमान खान [Salman khan] के पास वाई प्लस की सुरक्षा है ।लकिन पिछले साल ही भाईजान के करीबी को एक धमकी भरा मेल  मिला था ।जिसके बाद से ही सलमान की सुरक्षा पहले के मुताबिक और कड़ी कर दी गयी थी ।

CCTV फोटोज को खंगाल रही मुंबई पुलिस

हमले के बाद से ही मुंबई पुलिस पुरे तरीके से चौकन्ने हो गई है। लोकल पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच सलमान के घर के बाहर पहुंच चुकी है। फिलहाल जांच चल रही है, पुलिस की टीम cctv को खंगालने में जुटी है ।सलमान को कई बार मारने की धमकी के कारण पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

ईद के दिन अनाउंस की अपनी अगली फिल्म

हर साल ईद के मौके पर सलमान की मूवी रिलीज़ होती है। इस बार भाईजान ने अपनी अगली फिल्म सिकंदर की अनाउंसमेंट कर दी है। इस फिल्म को साउथ के मशहूर डायरेक्टर ए. र मुरगदास डायरेक्ट करेंगे, वही साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर होंगे।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories