Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड में अगर चहेते कपल्स की बात करें तो इस लिस्ट में किसी समय में कैटरीना कैफ और सलमान खान का नाम टॉप पर था। कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं लेकिन दोनों के रिश्ते टूटने के बाद अब ये अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां कैटरीना विक्की कौशल संग शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं वहीं सलमान सिंगल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान और विक्की कौशल आमने-सामने हैं। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि भाईजान ने विक्की को इग्नोर किया है।

क्यों है यह वीडियो चर्चा में

आइफा अवार्ड्स को लेकर स्टार्स के बीच अलग खुमार देखने को मिल रहा है। इस इवेंट के लिए अबु धाबी में एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गयी है जिसमें सलमान खान और विक्की कौशल दोनों पहुंचे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपने फैंस के साथ खड़े हैं वहीं सलमान खान अपनी सेक्युरिटी के साथ एंट्री करते हैं। ऐसे में विक्की आगे बढ़कर सलमान से हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन सलमान उन्हें देखने लगते हैं और एक बार फिर वह उन्हें इगनोर कर आगे बढ़ जाते हैं। सलमान का यूं इगनोर मारना लोगों को गंवारा नहीं लग रहा है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं विक्की और सलमान

इस वीडियो को देख फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग सलमान को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें बॉलीवुड का शेर बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग विक्की कौशल को सपोर्ट कर रहे हैं। यह बात सच है कि दोनों ही सेलेब्स इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं और उन्हें देखना लोगों को काफी पसंद है। जहां सलमान खान इंडस्ट्री में काफी दिनों से अपना सिक्का जमा चुके हैं वहीं विक्की कौशल भी कम समय में खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। हालांकि कैटरीना कैफ के साथ शादी के बाद विक्की कौशल की पॉपुलैरिटी में और इजाफा हुआ है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...