गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनSapna Choudhary dance video: 'हलवा शरीर' पर सपना के लटके-झटकों को देख...

Sapna Choudhary dance video: ‘हलवा शरीर’ पर सपना के लटके-झटकों को देख दंग रह गए लोग, नाचने लगी भीड़

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Sapna Choudhary dance video: सपना चौधरी को आज लोग किस कदर चाहते हैं यह तो आप जानते हैं। उनका सोशल मीडिया पर जलवा बरकरार है और फैंस उन्हें हर हद तक चाहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक और पुराना स्टेज डांस काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘हलवा शरीर’ गाने पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं और लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है । इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना येलो सूट में कातिलाना ठुमके लगाती हुई नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर सपना को देख लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

वीडियो में धमाकेदार डांस करती दिखीं सपना

सपना के इस वीडियो की शुरुआत स्पॉटलाइट से होती है जहां हरियाणवी डांसर की एंट्री होती है। लंबी चोटी और येलो सूट में सपना का धमाकेदार डांस देख लोग कायल हो जाते हैं। सपना के ठुमके को देख लोगों की निगाहें अटक जाती है और एक बार फिर वह लोगों के बीच हंगामा मचाने के लिए आ गयी है। इस डांसर की यह खासियत है कि वह लोगों को चौंकाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है। आए दिन उनके डांस को देख लोगों की लाइन लग जाती है।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

चर्चा में रहा है यह गाना

सपना के इस डांस वीडियो की बात करें तो यह T-SERIES HARYANVI यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 3680 व्यूज मिल चुके हैं। इस स्टेज डांस को देख लोगों के बीच एक बार फिर सपना का खुमार है। ‘हलवा शरीर’ गाने की बात करें तो इसमें सपना चौधरी और साहिल कुमार नजर आ रहे हैं। गाने के लिरिक्स नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं। सपना के इस गाने को लोगों से खूब प्यार मिला है और फैंस इसके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories