Sapna Choudhary dance video: सपना चौधरी को लोग किस कदर चाहते हैं इस बात से तो आप वाकिफ होंगे और ऐसे में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो भले ही पुराना है लेकिन सपना का अंदाज और ठुमके लोगों के होश को उड़ाने के लिए काफी है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब सुर्खियों में है जिसमें वह ‘मैं घूम घूम देखूंगी हरियाणा’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। सपना जिस तरह स्टेज पर किलर स्माइल के साथ लटके-झटके दिखाती हैं लोगों का दिल चकनाचूर हो जाता है। यही वजह है कि हरियाणा के इस डांसर ने लोगों के दिलों पर अपना अलग कब्जा कर लिया है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

लटके-झटकों को देख कायल हुई भीड़

इस वीडियो की बात करें तो सपना जिस तरह से ‘मैं घूम घूम देखूंगी हरियाणा’ पर डांस कर रही हैं वह काबिल-ए-तारीफ है। फ्लोरल येलो सूट में सपना का अंदाज और ठुमके देख लोग कायल हो रहे हैं और यही वजह है कि यह वीडियो एक मस्टवाच है। हरियाणवी डांसर फ्लोरल येलो ड्रेस में जिस तरह ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं वह लोगों की बैचैनी को बढ़ाने के लिए काफी है। इस वीडियो को देखने के बड़ा लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रया मिल रही है। सपना को देख वहां मौजूद भीड़ भी खूब को नाचने से नहीं रोक पाई और हंगामा मचना तो जाहिर है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

सपना के अंदाज पर लुटा रहे लोग प्यार

सपना चौधरी के इस गाने को Sapna Studio यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना को देख लोगों की भीड़ किस कदर हैरान रह गयी है। इस वीडियो को अब तक 207 हजार व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ भी रहा है। वीडियो में सपना अपने ठुमके से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/Dna9-dVakTk

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.